Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

349 में अनलिमिटेड इंटरनेट, स्पीड 50 Mbps!

नई दिल्ली: ब्रॉडबैंड और केबल के माध्यम से इंटरनेट की सुविधा देने वाली कंपनी हैथवे ने अपने यूजर्स के लिए कम कीमत पर एक बेहतर प्लान पेश किया है। कंपनी ने 349 रुपये में नया अनलिमिटेड प्लान लॉन्च किया है, जिसके तहत यूजर्स को 50 Mbps की अनलिमिटेड स्पीड मिलेगी।

वहीं इसमें एफयूपी की लिमिट भी नहीं है। यानी आप जितना चाहें उतना डेटा उपयोग कर सकते हैं। इसके साथ ही बता दें कि कंपनी ने 349 रुपये के अलावा भी दो प्लना पेश किया है, जिसकी कीमत 399 रुपये और 499 रुपये निर्धारित किया गया है। हालांकि फिलहाल ये प्लान सिर्फ हैदराबाद के लोगों के लिए हैं।

50 साल पुराना है इनकम टैक्स एक्ट, अब होगा बदलाव

लेकिन खबर है कि आने वाले दिनों में देश के अन्य शहरों के लिए भी इश सुविधा की शुरुआत की जाएगी। वहीं कंपनी ने अन्य सर्किल के लिए नये प्लान लॉन्च कर रही है। कंपनी का एक प्लान 1699 रुपये का है, जिसमें यूजर्स को 300 Mbps की स्पीड के साथ इंटरनेट की सुविधा मिलेगी।

 VIDEO: महिला मेयर के लिए ‘गंदी बात’ कर फंस गए कांग्रेस के सिद्धू

जानकारी के अनुसार, इस स्पीड के साथ दो टीबी तक डेटा का लाभ ले सकेंगे, जबकि इसके बाद डेटा की स्पीड 5 Mbps की होगी। आपको बता दें कि हाल ही में देश के सबसे बड़े कारोबारी मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज ने हैथवे में सबसे बड़ी हिस्सेदारी खरीदी है।

 221 मीटर, भगवान राम की सबसे बड़ी प्रतिमा का विरोध क्यों कर रहे हैं संत, धर्म संसद में निंदा प्रस्ताव

जिसके बाद ग्राहकों के ये ऑफर दिए जा रहे हैं, वहीं आने वाले दिनों में और भी आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे। बताया जाता है कि हैथवे की मदद से जियो अपने गीगा फायबर सेवा के साथ पूरे देश को जोड़ना चाहती है। बता दें कि कंपनी अपने यूजर्स को इंटरनेट के साथ-साथ डिजीटल टीवी की सुविधा देती है।

loading...