Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

699 रुपये का है यह 4G फोन- JIO की ओर से बंपर ऑफर भी

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में दस्तक देने के साथ मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने भारत में टेलीकॉम क्रांती छेड़ दी है। जियो के सस्ते प्लान और अपनी घटती लोकप्रियता को देखते हुए अन्य कंपनियों ने भी अपने-अपने ग्राहकों को कम कमीत पर आकर्षक ऑफर देने पड़ी।

हालांकि इसके बाद जियो ने महज 1500 रुपये में सस्ते 4G फोन का ऐलान किया जिसने टेलीकॉम कंपनियों के साथ-साथ स्मार्टफोन मेकर कंपनियों की भी निंद हराम कर दी। जिसके बाद अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने भी कम कीमत पर फोन पेश किया, लेकिन जियो अपनी लोकप्रियता को बढ़ाने के रास्ते पर लगातार काम कर रही है।

मोदी का तंत्र लोकतंत्र नहीं हुकूमत तंत्र- ये दोनों पार्टियां ‘धन से सत्ता और सत्ता से धन’ कमाने वाली है!

इस क्रम में अब जियो और जीवी मोबाइल्स (फोन मेकर कंपनी) के बीच एक कररा हुआ है, जिसके तहत जीवी मोबाइल्स ने 699 रुपये की कीमत पर 4G फोन पेश किया है। इस फोन के साथ रिलायंस जियो की ओर बंपर ऑफर दिया जाएगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए जीवी मेबाइल्स के सीईओ पंकज आनंद ने कहा कि, ऐसा पहली बार हुआ जब जियो ने किसी भारतीय कंपनी के साथ ऐसी पार्टनरशिप की है।

कलम किंग के घर CBI की रेड- 800 करोड़ के मामले में देश छोड़ कर भागने पर बोले विक्रम कोठारी...

उन्होंने कहा कि इस ऑफर के तहत कंपनी अपने ग्राहकों के कैशबैक ऑफर देगी। आनंद ने कहा कि, उनकी कंपनी ग्राहकों के 699 रुपये के इफेक्टिव प्राइस के साथ इस फोन की बिक्री करेगी, जोकि सबसे सस्ता फोन होगा। इस फर का लाभ 15 फरवरी से 31 मार्च 2018 के बीच लिया जा सकता है।

कैसे मिलेगा फायदा

आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत आप कोई स्मार्टफोन खरीदते हैं और 31 मार्च से पहले 198 या 299 रुपये से पहला रीचार्ज कराते हैं तो आपको 50 रुपये के 44 वाउचर्स मिलेंगे, जिसके आप जियो रिचार्ज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

PNB घोटाले में CBI की बड़ा कार्रवाई- सील हुआ ब्रैडी रोड शाखा, यहीं से हुई थी घोटाले की शुरूआत

loading...