Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

छोटे कारोबारियों के लिए गूगल का बड़ा ऐलान, आसमान में पहुंच जाएगा आपका कारोबार!

सैन फ्रैंसिस्को:  हाल के दिनों में लगभग सभी तरह के काम आप ऑनलाइन तरीके से कर सकते है। वहीं अब भी ऐसे कुछ क्षेत्र हैं जहां ऑनलाइन सुविधा नहीं मिलती है, लेकिन जिस तरह से आय दिन टेक्नोलॉजी विकास के नए आयाम को छू रहा उससे ऐसा लगता है, जैसे जल्द ही तमाम तरह के छोटे-बड़े कारोबार या सेवाएं ऑनलाइन हो जाएंगी।

ऐसे में में छोटे स्तर पर कारोबार करने वाले ग्राहकों के लिए दुनिया की सबसे बड़ी सर्च इंजिन गूगल ने एक बडा ऐलान करते हुए बाया कि कंपनी छोटे कारोबारियों को उनसे संबंधित ग्राहकों से ऑनलाइन जुड़ने में मदद करने करने के लिहाज से 'स्मार्ट' कैंपेन शुरू कर रही है। इसके तहत कारोबारी अपने कारोबार से संबंधि विज्ञापण मिनटों में बना सकते हैं।

देखिए पहली बार इस एक्ट्रेस की वायरल हुई ऐसी तस्वीरें

इसके साथ ही कंपनी ने अपने विज्ञापन उत्पादन 'गूगल एडवर्डस' को लेकर बताया कि अब यह 'गूगल एड्स' के नाम से जाना जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गूगल के उत्पाद प्रबंध निदेशक किम स्पेल्डिंग ने एक ब्लॉग पोस्ट के हवाले से बताया कि, गूगल एड्स शुरू करने से छोटे कारोबारी अब स्मार्ट कैंपेन का इस्तेमाल कर सकेंगे।

प्रियंका चोपड़ा 5वीं बार बनीं इस खिताब की मालकिन

उन्होंने बताया कि अमेरिका में स्मार्ट कैंपेन शुरू किया गया है और इस साल के अंत तक यह पूरी दुनिया में उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि कंपनी ने करीब 18 साल पहले विज्ञापन उत्पादों की कड़ी की शुरुआत की थी, जिसके बाद समय के साथ-साथ इसमें कई तरह के बदलाव हुए हैं।

VIDEO: देखदे ही देखते स्टार बन गया ऑफिसर पॉन्चो नाम का यह कुत्ता, जाने क्या है पूरी सच्चाई

जिसके बाद इस नए बदलाव की मदद से ग्राहर अपने कारोबार के लिए विज्ञापण बना सकते हैं, जिसे अपनी वेबसाइट पर लगा कर अधिक से अधिक लोगों को अपने साथ जोड़ सकते हैं। इसके लिए कंपनी  'इमेज पिकर' के नाम से एक नया विज्ञापन उपकरण पेश करने वाली है, जिसकी मदद से अपने जरूरत के अनुसरा फोट अपलोड कर विज्ञापण बना सकते हैं।

loading...