Breaking News
  • गुजरात: भुज में आपसी रंजिश में घर में लगाई आग, मां-बेटी की झुलसकर मौत
  • प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग गवर्निंग काउंसिल की चौथी बैठक
  • MP: शाजापुर में DJ की आवाज को लेकर दो समुदायों में झड़प, नियंत्रण में हालत
  • वेनेजुएला: कराकास में एक क्लब में आंसु गैस के स्टोरेज में विस्फोट, 8 नाबालिगों सहित 17 की मौत

अब सैमसंग के इन दो फोन में लगी आग, जलकर राख हो गई कार

टेक्नोलॉजी के इस जमाने में लोग स्मार्टफोन की मदद से अपने हर के काम को आसान बनाने में लगे हैं। वहीं स्मार्टफोन से जुड़े कई ऐसे मामले भी आ चुके है जिसमें वयक्ति की जान बाल-बाल बची है। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी स्माटफोन के साथ हादसे की खबर आई हो, लेकिन अमेरिका के डेट्रोट का यह मामाल अन्य मामलों से काफी अलग दिखता है।

दरअसल, इस हादसे को लेकर बताया दाता है कि एकम महिला अपनी कार से जा रही थी, जिसके पार सैमसंग गैलेक्सी एस4 और गैलेक्सी एस8 फोन थे। इस बीत अचानक से फोन में आग लग गई। अपने फोन को जलता देख महिला ने तुरंत ही कार को सड़क किनारे साइड कर कार से बाहर निकर अपनी जान बचा ली, लेकिन वह कार को बचाने में नाकाम रही, क्योंकि इस दौरान उनकी कार जलकर राख हो गई।

सपाइयों ने किया काम तमाम, सीएम योगी से पहले ही काट दिया उद्घाटन का फीता!

मामले को लेकर फोन मेकर कंपनी सैमसंग के हवाले से बताया जाता है कि संबंधित कर्मचारियों को घटनास्थल पर भेजा गया। कंपनी के अनुसार फिलहाल मामले की जांच की जा रही है कि आखिर फोन में आग कैसे लगी? कंपनी के कहा कि बिना जांच किए इस संबंध में फिलहाल वे कुछ और नहीं कर सकते हैं।

खुलकर सामने आया दाती महाराज का ‘कुकर्म कांड’, महिलाओं पर करते थे यौन हमला

आपको बता दें कि इसे पहले भी साल 2016 में लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 आग लगने और फटने के मामले आ चुके हैं, जिसके बाद कंपनी ने गैलेक्सी नोट 7 के साथ विमान में सफर करने पर प्रतिबंध लगाया था। वहीं बढ़ती शिकायतों को देखते हुए कंपीन ने सभी गैलेक्सी नोट 7 फोन बाजार से वापस मंगा लिए थे। जिसके बाद अब इसी कंपनी के एक और फोन में आग लगने की खबर ने अन्य सैमसंग यूजर्स को भी परेशान कर रखा है।

बिहार में BJP को बड़ी राहत, इस बड़े नेता ने ठुकरा दिया तेजस्वी यादव का ऑफर

loading...