Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

इतने कम दाम में ही फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया शानदार फोन!

नई दिल्ली: पूरी दुनिया मे इन दिनों स्मार्टफोन के लिए एक क्रांती का दौर जारी है, ऐसे में आय दिन तरह-तरह की कंपनियां नए नए तकनिक से लैस अपने नए स्मार्टफोन को बाजार में पेश कर रही है। ऐसे में लगभग सभी कंपनियों का रूख भारतीय बाजार की ओर बढ़ता ही जा रहा है।

भारत देश की पहचान एक युवा देश के तौर पर की जाती रही है, ऐसे में यहां सभी कंपनियों के लिए कुछ न कुछ ग्राहक जरूर मिल जाते हैं, जिसके उनका व्यापार चल पड़ता है। अब नए स्मार्टफोन की बात हो रही है तो आपको बता दें कि देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने भी एक नया स्मार्टफोन पेश किया है।

भारत की कंपनी ने लॉन्च किया 5 हजार में शानदार फोन!

फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए 'मेड फॉर इंडिया' ब्रांडिंग के तहत बिलियन कैप्चर+ स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसको लेकर दावा किया गया है कि बिलियन कैप्चर+ को भारत में ही डिज़ाइन किया गया है और इसका निर्माण भी देश में ही हुआ है। इस फोन की एक सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस फोम में दो रियर कैमरा दिया गया है।

इसके साथ ही इस फोन में क्विक चार्जिंग सपोर्ट के सथ अनलिमिटेड क्लाउड स्टोरेज भी दिया गया है। कंपनी ने इस फोन को दो वैरिएंट में पेश किया है, इसका पहला वैरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ है, जिसकी कीमत 10,999 रुपये है, जबकि दूसरा वैरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ है, जिसकी कीमत 12,999 रुपये तय किया गया है।

गूगल ​Pixel 2 खरीदने वालों को हो रही है ये परेशानी!

कंपनी के अनुसार इस फोन की बिक्री 15 नवंबर से शुरू हो रही है। जिसे मिस्टिक ब्लैक और डेजर्ट गोल्ड कलर के वैरिएंट में खरीदा जा सकता है। इस फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले 1080x1920 पिक्सल्स के साथ दिया गया है। इसकी स्क्रीन की डेनसिटी 401 पीपीआई है और यह 2.5डी ड्रैगनट्रैल ग्लास से लैस है।

इसके अलावा इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13MP (आरजीबी) और 13MP (मोनोक्रोम) सेंसर दिया गया है जो डुअल फ्लैश से लैस होगा, जबकि सेल्फा के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी है, तो वहीं फोन में कंपनी ने 3500 एमएएच की बैटरी दी है।

loading...