Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

फीफा 2018 के सभी मैच LIVE देखने का आसान तरीका, बिना एक्ट्रा पैसे खर्च किए

मॉस्को: आज यानी 14 जून 2018 से फीफा विश्व कप का आगाज हो रहा है। फीफा की दिवागनी का अंदाजा इसी बात से लगा सरते हैं कि अपनी टीम को समर्थन करने के लिए एक फैन अपने देश से चार देशों की यात्रा साइकिल पर सवार होकर किया और मैच से पहले रूस की राजधानी मॉस्को पहुंचा।

आपको बता दें कि फीफा विश्व कप 2018 के तहत गुरुवार को पहला मुकाबला जबान रूसी टीम और सऊदी अरब के बीच लुज्निकी स्टेडियम में रात 8 बजे के बाद खेला जाएगा, जिसके देखने और अपनी टीम को समर्थन देने के लिए सऊदी अरब के एक साइकिलिस्ट फैन ने साऊदी अरब से मॉस्को तक की दूरी करीब 5,145 किलोमीटर तक साइकिल से तय की है।

बेहद खूबसूरत और बोल्ड हैं एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बहन, फिल्मों में कभी नहीं दिखेंगी

फहद अल-याहया नाम के इस 28 साल के युवक ने बताया कि उसे इस सफर के दैरान काफी परेशानियो का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके बाद भी वह अपने सफर को कभी रूकने नहीं दिया। बता दें कि इस फैन ने तो दिवानगी की सारी हदे पार कर दी, लेकिन ऐसे भी कई लोग हैं जो फीफा देखना चाहते हैं लेकिन वह साइकिल चलाकर या विमान से मॉस्को नहीं पहुंच सकते हैं।

दुनिया के इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों के लिए होगा आखिरी फीफा विश्व कप!

ऐसे लोग अपने घर में टीवी की मदद से फीफा का आनंद ले सकते हैं, और अगर आपके घर टीवी नहीं है या आपका डीटूएच रिचार्ज नहीं है तो आप अपने स्मार्टफोन की मदद से भी फीफा मैच का सीधा प्रसारण देख सकते हैं। आप अपने फोन पर जिओ टीवी, ESPN, SONY LIV, ONE FOOTBALL SOCCER NEWS, जैसे कुछ ऐप की मदद की फीफा के सभी मैचों का सीधा प्रसारण देख सकते हैं।

मौत से पहले ही हो गया था श्रीदेवी का पुनर्जन्म, अब सामने आई तस्वीरें!

loading...