Breaking News
  • असम में 6.1 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए
  • 543 में से 303 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान संपन्नः चुनाव आयोग
  • रोहित शेखर तिवारी मौत मामले में पत्नी अपूर्वा शेखर गिरफ्तार
  • IPL: 11 मैच में 8 जीत के साथ CSK ने बनाई प्लेऑफ में जगह

इस लाजवाब फोन को कलाई पर बांध सकते हैं!

मोबाईल फोन की दुनिया बड़ी तेजी से बदल रही है। हाल के दिनों में बाजार में एक से बढ़कर एक बेहतरीन और शानदार फोन उपलब्ध हैं। वहीं दूसरी तरफ तकनीक का स्तर बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी न्यूबिया एक ऐसा फोन पेश करने वाली है जिसे कलाई पर पहना जा सकता है।

कंपनी ने अपने इस डिवाइस को nubia-α (Alpha) का नाम दिया है। जो कंपनी का पहला पोन है। कंपनी ने सबसे पहले इस डिवाइस को बर्लिन में हुए IFA 2018 में शोकेस किया गया था, लेकिन तब डमी प्रोटोटाइप पेश किया था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने इस डिवाइस ग्लोबली लॉन्च करने को तैयार है।

‘इरेक्टाइल डिसफंक्शन’ के कारण लिंग संभोग के लिए पर्याप्त उत्तेजित नहीं हो पाता, जानिए उपाय!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इसे बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में पेश करने वाली है। कंपनी का नया फोन वाकई लोगों के लिए नया अनुभव के साथ होगा। हालांकि फिलहाल फोन की कीमत, स्पेसिफिकेशंस के संबंध में कुछ अधिक जानकारी नहीं दी गई है।

संबंध बनाने के बाद यूज्ड कंडोम के ऐसा करती थी लड़की, बॉयफ्रेंड ने रंगे हाथो पकड़ा… 

हालांकि फिर भी मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से कुछ अहम जानकारियां सामने आई है। बताया जाता है कि कंपनी ने इस पोन के लिए फ्लेक्सिबल डिस्प्ले टेक्नॉलजी फ्लेक्स का इस्तेमाल किया है। कलाई पर बांधने वाले इस फोन के फ्रंट में कैमरा और माइक्रोफोन भी दिया गया है।

 

फोन के दोनों ओर दो बटन्स दिए गए हैं, जबकि बैक साइड में चार्जिंग पिन्स और हार्ट रेट सेंसर दिया गया है। साथ ही इसमें ब्लैक और गोल्डन कलर ऑप्शंस के साथ एक मेटल स्टैप भी है, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है। आपको बता दें कि सैमसंग और शाओमी के साथ कुछ अन्य कंपनियां भी हैं जो फोल्डेबल फोन पर काम कर रही हैं। आने वाले दिनों में फोल्डेबल फोन की दुनिया भी बदलले वाली है।

loading...