Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 2-3 आतंकी छिपे होने की खबर
  • सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक कर्मचारी आज करेंगे हड़ताल- NEFT RTGS लेन-देन हो सकते हैं प्रभावित
  • असम और बिहार में बाढ़ के जलस्तर में कमी, मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी
  • तीन तलाक की संवैधानिकता पर सुप्रीम कोर्ट का फैसल

स्मार्टफोन धमाका: 501 रुपये में 4 जी का सपना साकार!

नई दिल्ली: तेजी से बद रही इस दुनिया में स्मार्टफोन भी एक अहम भूमिका निभा रहा है, ऐसे में स्मार्टफोन की जरूरत हर किसी को होती है, लेकिन पैसों के अभाव में हर कोई अब भी स्मार्टफोन खरीदने में सक्षम नहीं है।

लेकिन अब आपके पास महज 501 रुपये में 4 जी स्मार्टफोन खरीदने का एक बेहतर मौका है। खबरों के अनुसार भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ChampOne लोगों को 501 रुपये में अपने नए फोन ChampOne C1 देने की योजना बनाई है।

हालांकि इस फोन की कीमत 7,999 रुपये बताया जा रहा है कि लेकिन कंपनी ने इसे 18 नवंबर को एक फ्लैश सेल के दौरान सिर्फ 501 रुपये में बेचने की योजना बनाई है। कंपनी का यह सेल 18 नवंबर को सुबह 11 बजे से शुरू होगा।

कंपनी ने सस्ते कीमत पर फोन खरीदने के लिए एक ऑनलाइन तरीका अपनाया है। जिसमें कस्टमर को पहले 51 रुपए का ChampOne1 क्लीन मास्टर मोबाइल ऐप खरीदना होगा।

ऐप में जरूरी डीटेल भर कर रजिस्ट्रेशन करने के बाद Confirm Order पर क्लिक करें। इसके बाद एक पेमेंट का ऑपसन दिया जाएगा, जहां आपको अपना मोबाइल नंबर, ईमेल भरने के बाद क्रेडिट/डेबिट कार्ड या फिर इंटरनेट बैंकिंग से पेमेंट करना होगा।

जानकारी के अनुसार इन प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद एग्जिस्टिंग कस्टमर फ्लैश सेल के दौरान इस फोन को खरीद पाएंगे। कंपनी के अनुसार इसके लिए कोई भी प्री-बुकिंग ऑर्डर नहीं लिया जाएगा। तो अप 51 रुपए खर्च करने के बाद कंपनी के सेल में भाग ले सकते है।

अगर आप सेल के दौरान फोन खरीद लेते है तो आपको 50 रुपये के अलावा 501 रुपए देने होंगे। गौर हो कि इस फोन की ऑन डिलिवरी COD प्रक्रिया के तहत किया जाएगा। खबरों के अनुसार 501 रुपये में जिस फोन को कंपनी बेचने का दावा कर रही है, यह फोन 5 इंच डिस्प्ले के साथ 16 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज से लैस है। इसके अलावा इसमें 2 जीबी रैम, 8MP का रियर कैमरा भी दिया गया है।

loading...