Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी

फ्री में पा सकते हैं 2 जीबी 4G इंटरनेट, जानिए कैसे?

नई दिल्ली: इन दिनों देश भर में अलग-अलग टेलीकॉम कंपनियों के बीच डेटा वार चल रहा है। एक दूसरे से मिल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा को ध्यान में रखते हुए टेलीकॉम कंपनियां अपने-अपने ग्राहकों के लिए नये-नये ऑफर की सौगात दे रही है।

टेलीकॉम कंपनियों के बीच डेटा की लड़ाई में जियो और एयरटेल जैसी अन्य प्राइवेट कंपनियां तो सस्ते फर के दम पर ग्राहकों को रोकन पाने में काफी हद तक सफल रही है, लेकिन सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल पर डेटा वार का बुरा असर होता दिख रहा है।

मंदिर के मुख्य द्वार पर टंगी मिली पुजारी की लाश, सीएम योगी को बुलाने क…

हालांकि अब ऐसा लगता है कि बीएसएनएल ने भी प्राइवेट कंपनियों के साथ मुकाबले को तैयार है। आपको बता दें कि टेलीकॉम कंपनियों के बीच डेटा की लड़ाई बीएसएनएल का पिछड़ने का एक प्रमुख कारण है कि अन्य कंपनियां अपने ग्राहकों को 4जी सेवा का लाभ दे रही है, जबकि बीएसएनएल अब भी 2जी और 3जी पर ही है।

बड़ी खबर: आखिरकार सबरीमाला मंदिर में घुस ही गई महिलाएं, जानिए कौन हैं …

लेकिन खबर है कि साल 2109 में बीएसएनएल भी देश के अधिकांश हिस्सों में 4जी सेवा की शुरुआत करने पर तेजी से काम कर रहा है। बता दें कि बीएसएनएल ने देश के कुछ शहरों में 4जी सेवा की टेस्टिंग काफी पहले से ही कर रही है। इस बीच कंपनी बीएसएनएल ग्राहकों को एक विशेष ऑफर दे रही है।

रिकॉर्ड: नये साल के पहले दिन इस मामले में सबसे आगे रहा भारत, चीन और अम…

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में कंपनी ने चेन्नई सर्किल में 4G सिम कार्ड्स देना शुरू किया है। बताया जाता है कि बीएसएनएल उन ग्राहकों को 2जीबी 4जी डेटा फ्री में दे रही है जो अपना सीम कार्ड 4जी के लिए अपग्रेड करा रहे है, वहीं 2जीबी फ्री 4जी इंटरनेट का लाभ वे ग्राहक भी ले सकते हैं जो 4G USIM कार्ड खरीद रहे हैं, इसकी कीमत 20 रुपये हैं।

loading...