Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

धमाकेदार ऑफर- 1 रु में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा...!

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमटेड यानी BSNL जल्द ही भारत में अनलिमिटेड डाटा ला रही है, वो भी मात्र 1 रुपये प्रितदिन के हिसाब से सर्विस चार्च के दर पर। इस बात को सुन शायद आप हैरान हो गये हों, लेकिन इतनी हैरानी की बात होनी नहीं चाहिए!

दरअसल, BSNL की ओर से इंटरनेट यूजर्स के लिए गुड न्य़ूज है। BSNL  कंपनी भारत में बहुत जल्द 1 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से अनलिमिटेड डाटा सर्विस देने की बात कही है। भारत में मोबाइल व ब्रॉडबैंड यूज करने वाले यूजर्स को यह सुविधा प्राप्त हो सकती है।

हिंदी साहित्य की ‘गौरव’ महादेवी वर्मा की मौत के 30 साल बाद मिला टैक्स का नोटिस!

डाटाविंड कंपनी के प्रमुख सुनील तुली ने कहा कि 1 रुपये प्रतिदिन में अनलिमिटेड डाटा की इस सर्विस को लेकर करार हो चुका है। उन्होंने कहा कि इस महिने या अगले महीने के अंत तक यह सर्विस शुरु कर दी जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए कंपनी के डाटाविंड पेटेंट एप, ‘मेरानेट’ का इस्तेमाल करना होगा।

सांप्रदायिक हिंसा में पहले नंबर 1 पर उत्तर प्रदेश- जाने अन्य राज्यों का हाल...

इसके बाद ही यूजर्स को 1 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से अनलिमिटेड इंटरनेट दिया जायेंगा। खबरों के अनुसार फिलहाल इस एप को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है। इस ऐप को लेकर बताया जाता है कि यह ‘मेरानेट’ एक नई तकनीक पर आधरित है, जो कि इंटरनेट को बिना काट-छाट किये कंप्रेस्ड कर छोटा करता है, लेकिन इसकी क्वालिटि पर कोई खास असर नहीं होने देता।

बॉलीवुड सुपर स्टार जितेंद्र पर बहन ने लगाया ‘रेप’ का आरोप!

बताया जा रहा है कि भारत में ये एप सिर्फ बीएसएनल पर ही काम करेगा। यहां एक और खास बात है इस एप को ग्राहक जब यूज करेंगे तो बीएसएनल का कोई भी डाटा खर्च नहीं होगा, बल्कि इस एप ‘मेरोनेट’ का ही डाटा खर्च होगा। जिसके लिए BSNL के बल्क में डाटा का यूज करने को लेकर करार किया है। ग्राहकों से इस सुविधा के लिए मात्र 1 रुपये प्रतिदिन का शुल्क लिया जायेगा। लेकिन आपको इस सर्विस की सुविधा पाने के लिए सालाना भुगतान करना होगा।

loading...