Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

फ्रीडम पैक- मात्र 9 रुपये में कॉल और डेटा सब कुछ फ्री!

नई दिल्ली: वैसे तो टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो के दस्तक देने के साथ ही डेटा और कॉल्स के लिए ग्राहकों को पहले के मुकाबले काफी काम पैसे चुकाने पड़ते हैं। लेकिन इसके बाद त्योहारों और अन्य कई खास अवसर पर टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर की सौगात दे रही है।

इस क्रम 15 अगस्त से पहले सरकार के अधिन वाली टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को काफी कम कीमत पर बेहतर ऑफर का ऐलान किया है। दरअसल कंपनी ने डेली और वीकली पैक पेश किए हैं। कंपनी का डेली पैक 9 रुपये का है जबकि वीकली पैक के लिए 29 रुपये देने होंगे। इन दोनों की पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और डेटा की सुविधा मिलेगी।

आसन संभालते ही हरिवंश ने कह दी ऐसी बात, ठहाकों से गूंज उठा सदन

कंपनी के 29 रुपये वाले यानी वीकली पैक में ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा के साथ हर दिन 100 एसएमएस और फ्री पर्सनलाइज्ड रिंगबैक टोन की सुविधा मिलेगी। हालांकि ये सुविधा दिल्ली और मुंबई के यूर्जस के लिए नही है साथ ही डेटा के की लिमिट 2 जीबी प्रतिदिन है इसके बाद इंटरनेट की स्पीड 80 केबीपीएस रहेगी।

जबकि यहां अच्छी खबर है कि कॉल के लिए कोई लिमिट नहीं है। ये सभी सुविधाएं 9 रुपये वाले डेली पैक के साथ भी है, लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि 29 रुपये वाले पैक का फायदा सात दिनों तक मिलेगा जबकि 9 रुपये वाले पैक का फाजा एक ही दिन 24 घंटे के लिए मिले। कंपनी के इन नए ऑफर्स का फायदा 10 अगस्त से 25 अगस्त के बीच लिया जा सकता है।

भारत में शानदार धमाका करने वाली है मारुति सुजुकी, इससे पहले...

इसे भी देखिए!

loading...