Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

भारत में लॉन्च हुआ ब्लैकबेरी KEYone, जाने होश उड़ाने वाले कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: पिछले काफी दिनों से कैनेडियन कंपनी ब्लैकबेरी के नए स्मार्टफोन का इंतजार आज खत्म हो गया, ब्लैकबेरी ने ऑप्टिमस इंफ्रॉकॉम के साथ मिलकर अपने नए फोन ब्लैकबेरी KEYone को भारत में लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 39,999 रुपये है।

ब्लैकबेरी KEYone कैनेडियन स्मार्टफोन मेकर कंपनी का आखिरी इन-हाउस स्मार्टफोन है, यानी ये कंपनी का यह आखिरी फोन है जिसे उसने ही डिजाइन किया है, इसके बाद अब कंपनी सिर्फ सॉफ्टवेयर पर ही काम करेगी।

ब्लैकबेरी के इस नए स्मार्टफोन KEYone में कई तरह ही खास खूबियां है, लेकिन कंपनी ने इस फोन में भी अपना सिग्नेचर QWERTY पैड की-बोर्ड दिया है। इस फोन में फुल HD IPS डिस्प्ले के साथ 4.5 इंच की स्क्रीन दी गई है। इसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है।

इस फोन में एंड्रॉयड 7.1 नॉगट ओएस के साथ स्नैपड्रैगन 625 और 3 जीबी रैम दिया गया है। इसकी इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी की है, जिसे 2 टीबी तक बढ़ाया जासकता है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल का सोनी IMX378 सेंसर वाला फ्रंट कैमरा दिया गया है तो वहीं 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी है।

इस फोन में 3,505mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है, इसके अलावा टाइप-सी पोर्ट भी दिया गया है, जबकि कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई,4G NFC, GPS दिया गया है तो वहीं इसमें ऑडियो जैक 3.5mm का दिया गया है। जानकारी के अनुसार यह फोन ब्लैकबेरी का पहला ऐसा फोन है जिसे डूअल सीम के साथ भारत में लॉन्च किया गया है।

loading...