Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

आसुस ने लॉन्च किया शानदार फीचर्स से लैस फ्लैगशिप स्मार्टफोन, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली: जानी-मानी टेक कंपनी आसुस ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन आसुस जेनफोन 5जेड को लॉन्च किया है। कंपनी के फोन कई मायनों का अन्य फोन से खास है, जिसकी लॉन्चिंग राजधानी दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई है। इससे पहले कि आपको फोन की कुछ खासियत और कीमत के बारे में बताए, ये जानिए की इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से की जाएगी।

आपको बता दें कंपनी का यह नया फोन बाजार में कई वैरिएंट में उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत फोन के रैम और स्टोरेज के अनुसार बढ़ रहे हैं। इस क्रम में 6 जीबी रैम और 64GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है, जबकि 8GB रैम वाले 128 जीबी वाले वैरिएंट की कीमत 32,999 रुपये और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी वाले वैरिएंट की कीमत 36,999 रुपये है।

इस पाकिस्तानी को पीछे छोड़ महेंद्र बने बाहुबली, जानिए धोनी का नया विश्व रिकॉर्ड

इस फोन में कंपनी ने आईफोन X जैसा डिस्प्ले दिया है, जबकि इस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस किया गया है। यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटप के साथ है। फोन में आपको डुअल सिम सपोर्ट मिलता है, जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का तो दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। जबकि फोन में सेल्फी के लिहाज से 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/2.0 है।

सचिन तेंदुलर की लाडली ने लगाई अंबानी की पार्टी मे आग, लोग हो गए घायल

फोन के कैमरे से 4के वीडियो कैप्चर किया जा सकता है, वहीं कम रौशनी में भी शानदार फोटो ले सकते है। बता दें कि फोन के दोनों कैमरे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सपोर्ट से लैस है। फोन की एक और बड़ी खासियत है कि फ्रंट कैमरे के साथ फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। फोन में 1080x2246 पिक्सल के साथ 6.2 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया जबकि  ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 630 जीपीयू भी है।

इस फोन की बिक्री जुलाई से होने वाली है, जिसे आप मेटौर सिल्वर और मिडनाइट ब्लूट रंग के वैरिएंट में खरीद सकते हैं। फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्जिंग 3.0 का सपोर्ट करता है। इसके साथही फोन नें कनेक्टिविटी के तौर पर डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, जैसे फीचर्स भी शामिल है। बता दें कि फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर्स से लैस इस फोन के साथ जियो की ओर से 2200 रुपये का कैशबैक ऑफर भी मिलेगा।

सोनाली बिंद्रे को किडनैप करना चाहता था, ये पाकिस्तानी क्रिकेटर

loading...