Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

एप्पल ला रहा है धांसू iPhone, 1 या 2 नहीं बल्कि इतने कैमरे से है लैस!

टेक्नोलॉजी के इस दौर में आय दिन नए-नए खोज हो रहे हैं, जिसका बड़ा असर स्मार्ट फोन पर पड़ता दिख रहा है। हाल के दिनों स्मार्टफोन मेकर कंपनियों में नई-नई टेक्नोलॉजी पेश करने की होड़ सी मची है, इस बीच अभी हाल ही में हुवावे नाम की एक कंपनी के ट्रिपल कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन की चर्ची पूरी दुनिया कर रही है, जिसके बाद अब अन्य कंपनियां भी ऐसे फोन की रेस में शामिल हो ने वाली है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दावा किया जा रहा है कि हुवावे के बाद अब दुनिया की जानी-मानी कंपनी एप्पल भी अपने नए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देने की तैयारियों में लगा है। गौर हो कि एप्पल कंपनी आईफोन बनाती है, जो दुनिया भर में स्मार्टफोन के मामले में अपनी एक अगल और खास पहचान रखती है।

इस HOT एक्ट्रेस के पास इतने पैसे भी नहीं कि एक लहंगा खरीद सके, जानकर रह जाएंगे हैरान!

रिपोर्ट के हवाले से दावा किया जा रहा है कि एप्पल ट्रिपल कैमरे के साथ स्मार्टफोन पेश करने की तैयारियों में लगी है, जिसे अगल साल 2019 में पेश पेश किया जास सकता है। बताया जाता है कि एप्पल के ट्रिपल कैमरे वाले आईफोन में 6P लेंस दिया जाएगा। बताया जाता है कि आने वाले आईफोन के तीन कैमरे में से एक 12 मेगापिक्सल का होगा, जिसमें 5x जूम की सुविधा मिलेगी।

अक्षय की छोड़ी हुई फिल्म से सुपरस्टार बना यह एक्टर, आज अक्ष्य से भी है आगे!

हालांकि इससे पहले इसी साल कंपनी अपने कुछ नए फोन पेश करने वाली है, इनमें सबसे खास है आईफोन एक्स प्लस। गौर हो कि इससे पहले कंपनी ने आईफोन X पेश किया था जिसनें पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने के मामले में रिकॉर्ड बनाया। जिसके बाद अब लोगों के बीच नए आईफोन का इंतजार बड़े ही बेसब्री के साथ किया जा रहा है।

पूरी दुनिया में आग लगा रही है बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें!

loading...