Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

IPHONE X का सस्ता मॉडल, इतनी कम कीमत में तो कोई भी खरीद सकता है!

जालंधर: स्मार्टफोन की दुनिया में अपनी खास पहचान रखने वाली कंपनी एप्पल ने पिछले दिनों आईफोन एक्स नाम से एक धमाकेदार फोम पेश किया है, जिसकी कीमत लाख रुपये के करीब है। इस शानदार फोन को खरीदने की चाहत लगभग हर किसी की है लेकिन इतनी महंगी कीमत होने के कारण कई लोग इसे अब तक खरीद नहीं सके हैं, लेकिन दिलों में आइफोन एक्स के अरमान अब भी हिचकोले खा रहे हैं।

ऐसे लोगों के लिए यह खबर खास तौर पर खास है क्योंकि उनका आईफोन एक्स का सपना करीब 40-50 हजार रुपये में ही पूरा हो सकता है। दरअसल, इस साल एप्पल कई नए फोन लॉन्च करने की तैयारियों में लगा है, इस बीच KGI सेक्योरिटीज़ के ऐनालिस्ट मिंग ची क्यू के हवाले से कुछ खास जानकारी जी जा रही है।

इस तस्वीर ने पाकिस्तान में लगा दी आग, सच्चाई जान उड़ जाएंगे होश

बताया जाता है कि कंपनी अब 6.1 इंच LCD स्क्रीन के साथ नया आईफोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं, जो आईफोन एक्स की तरह ही होगा, लेकिन इसमें आईफोन एक्स के मुकाबले कुछ कम फीचर्स होंगे, जिसके कारण इसकी कीमत भी आईफोन एक्स के मुकाबले कम होगा। जानकारी के अनुसार कंपनी अपने नए फोन को सितम्बर महीने में लॉन्च कर सकती है।

37 साल की एक्ट्रस के पति ने ही इंटरनेट पर डाल दिए प्राइवेट फोटोज!

खबरों के अनुसार कंपनी आईफोन के तीन वेरिएंट्स पेश करने वाली है, जिनमें से एक 5.8 इंच, दूसरा, 6.1 इंच और तीसरा 6.5 बड़ी स्क्रीन के साथ आने वाली आईफोन X प्लस हो सकती है। बताया जाता है कि सितंबर में लॉन्चिंग के बाद इन फोन्स को की बिक्री अगले साल 2019 से की जाएगी।

अमेरिका का घमंड तोड़ने के लिए एकजुट हुए 16 बड़े देश, भारत भी है शामिल

loading...