Breaking News
  • टेररिस्तान, आतंक के लिए करता है अपनी सरजमीं का इस्तेमाल- भारत
  • पाकिस्तानी आतंकवाद पर भारत ने UNGA में दिया करारा जवाब कहा
  • पाकिस्तान ने पहली बार कुबूले घुसपैठियों के शव
  • पीएम नरेंद्र मोदी दो दिनों के वाराणसी दौरे पर
  • कोलकाता वनडे: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 50 रनों से हराया, 2-0 से आगे

एप्पल की नई वॉच लॉन्च, फीचर देख उड़ जायेगें होश

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनियों में से एक एप्पल ने मंगलवार को iPhone 8,  iPhone 8 Plus और iPhone X  के साथ-साथ टीवी और एप्पल वॉच भी लॉन्च किया है। ऐप्पल वॉच 3 की कीमत 329 डॉलर (21,068रुपये) होगी, वहीं इसके सेल्यूलर वर्जन की कीमत 399 डॉलर होगी। 

बता दे कि सेल्यूलर नेटर्वक के जरिए कॉलिंग भी की जा सकती है। जानकारी के अनुसार 15 सितंबर से इसकी बुकिंग शुरु हो जायेगी। वही अमेरिका में 22 सितंबर से यह वॉच बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 

एपल वॉच के सीरीज 3 में नया स्पेस ग्रे और नया स्पोर्ट लूप बैंड के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस वॉच का Nike Plus वर्जन भी है।

इस एपल वॉच 3 में सीरी भी होगा। इस एपल वॉच में सीरी बहुत फास्ट होगा और ऐसा पहली बार होगा जब एपल वाच में सीरी को शामिल किया गया है।

कंपनी के COO जेफ विलियम ने कहा कि एपल वॉच 3 सेल्यूलर होगा, अगर आपका फोन आपके पास नही हैं, इसके बावजूद आप अपने फोन से हमेशा कनेक्टेड रहेंगे। आप उसी नंबर के साथ वॉच का इस्तेमाल कर सकेंगे। एपल वॉच 3 में हार्ट रेट एप को और बेहतरीन बनाया गया है, जिससे ये आपको तेजी से आपकी हार्ट रेट बता सके और सटीक हार्ट रेट तस्वीर आपको दे सके।

कंपनी के ceo टिम कुक ने कहा कि आज दुनिया में एपल वॉच नंबर वन है,  इसने  फॉसिल, ओमेगा और रोलेक्स को पीछे किया है। एपल वॉच 2 के लॉन्च के बाद एपल ने एक साल में 50 फीसदी की बढ़त बना ली।

REPORT BY – HIMANSHU SINGH

loading...