Breaking News
  • 21 जून को देश समेत दुनिया के अन्य देशों में अनंतराष्ट्रीय योग दिवस
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर देहरादून में पीएम मोदी ने करीब 55 हजार लोगों के साथ किया योग
  • अलग-अलग जगहों पर लगे योग शिविर में शामिल हुए नेता और मंत्री
  • कोटा में दो लाख लोगों को 90 मिनट योग सिखाकर बाबा रामदेव ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

ये हैं वो Mobile फोन जिन्हे आपने कभी नहीं देखा होगा

नई दिल्ली: दुनियाभर में आए दिन कितने ही फोन लॉन्च होते है। लेकिन आज हम लेकर आए है अब तक के सबसे अजीब तरह के फोन्स। तो चलिए आपको बताते है ऐसे ही 5 फोन के बारे में जो आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे।

Dubai जाने से पहले जान लें वहां के अजीबो-गरीब नियम और कानून

  1. लेनोवो सी प्लस फ्लोइओ​

जहां कई कंपनियों ने फोल्डिंस फोन के मॉडल को तैयार कर उसे फाइनल शेप देने की तैयारी कर दी है, वहीं लेनोवो ने अपनी सी प्लस मार्केट में उतार दिया है। ये फोन अपनी खास पेंडिंग फीचर्स के कारण मार्केट में छाया हुआ है। इस फोन की स्क्रीन बाकी फोनों की तरह टूटती नहीं है और आसानी से मुड़ भी जाती है। इस फोन को आप जैसे चाहे वैसे इस्तमाल कर सकते हैं।

  1. जेनफोन

पहली बार देखने पर ये आम एंड्राइड फोन की तरह नजर आता है। जिसमें एक एंड्राइड के सारे फीचर्स मौजूद हैं। पर इस फोन की खासियत, फोन में मौजूद वर्चुअल तस्वीरें हैं। इस फोन की मदद से आप वर्चुअल तस्वीर बना सकते है। इस फोन में फोटोशॉप करने के लिए किसी भी तरह की एप की जरूरत नहीं पड़ती।

श्रीदेवी के गुप्त सम्बन्धो का खुलासा, इतने मर्दो के साथ…

  1. निनटेंडो प्लस

गेमिंग के शौकिन लोगों ने इस फोन का नाम तो सूना ही होगा। गेमिंग मार्केट में सोनी को टक्कर देने वाला ये फोन अपनी गेमिंग कनसोल के लिए दुनिया भर में मशहूर है। अपने पहले स्मार्ट फोन के साथ मार्केट में उतरा निनटेंडो का फोन बेहद ही शानदार है। इसकी 5.3 एमओ एलईडी स्क्रीन को आप किसी भी साइड घुमा सकते है। इस फोन में निनटेंडो ने अपने लेटेस्ट गेम के फीचर्स डाले है।

  1. द्रास फोन

जहां दुनिया भर में ऐसे फोन बन रहे है, जिन्हे ना ही पॉकेट में डाला जा सकता है और ना ही हाथ में पकड़ा जा सकता है। वहीं इस फोन की खास बात ये है कि इसे फोल्ड करके आप अपनी पॉकेट में डाल सकते है और इसकी 4.5 इंच की एचडी स्क्रीन बहुत ही फ्लैक्सिबल है। आप इस फोन को जैसा चाहे वैसा आकार दे सकते है। जब ये फोन फोल्ड होता है तब भी आप इसेम टाइम,मैसेज्स आदी देख सकते है।

बचपन में ऐसी दिखती थी ये लड़की, आज बॉलीवुड की है बड़ी स्टार

  1. ट्रिपल डिस्प्ले फ्लिप

आज कल मार्केट में उतरने वाले हर फोन एक जैसे दिखाई देते है। इसी समस्या को दूर किया डिजाइनर क्रिस्टीन लॉरेंस ने। जब उन्होंने अपना ट्रिपल स्क्रीन वाला एक फोन लॉन्च किया है। इस फोन में एक साथ कई काम किया जा सकता है। इस फोन को बुक की तरह भी इस्तमाल किया जा सकता है। इस फोन में एमओ एलईडी स्क्रीन लगा है, जिसे गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन देता है। इस फोन को 6 अलग अलग आकार दिया जा सकता है।     

loading...