Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

कौन है यह HOT लड़की, जिससे शादी कर रहे हैं जहीर खान- तारीख का हुआ खुलासा!

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और मौजूदा समय में आईपीएल की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान की चर्चा एक बार फिर से जोरे पर है। लेकिन इस बार जाहीर की चर्चा उनके खेल को लेकर नहीं बल्कि उनकी शादी को लेकर है। दरअसल जाहीर और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घटगे के बीच प्यार की खबरे तो आने पहले भी सुनी होगी, लेकिन अब ये दोनो अपने प्यार को शादी के बंधन में बांधने जा रहे हैं।

दरअसल पिछले दिनों जहिर ने सागरिका घटगे के साथ सगाई की थी, जिसके बाद अब खबर है कि उन्होंने अपनी शादी की तारीखों का भी ऐलान कर दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया- बॉम्बे टाइम्स की एक खबर के अनुसार जहीर और सागरिका जल्द ही शादी कर सकते हैं, जहीर और सागरिका के एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया गया कि, 'जहीर और सागरिका नवंबर में शादी करेंगे और उनकी शादी का रिसेप्शन 27 नवंबर को होगा।

खबरो के अनुसार क्रिकेटर युवराज सिंह की तरह जहीर की शादी की भी दो पार्टियां होंगी, जिनमें एक मुंबई और दूसरी पुणे में होगी, जानकारी के अनुसार करीबी मित्रों और परिजनों को शादी की तारीख और कार्यक्रम के बारे में पहले से ही बता दिया गया है। इससे पहले, सागरिका ने मीडिया को बताया था कि वह हमेशा से जानती थीं कि जहीर उन्हें शादी का प्रस्ताव देंगे लेकिन यह आईपीएल के बीच होगा इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी।

आपको बता दें कि जाहीर खान ने टीम इंडिया के लिए कुल 92 टेस्ट मैच खेल हैं, जिसमे उनके नाम 311 विकट है, जबकि जहीर ने भारत के लिए वनडे मैचों में 282 विकेट लिया हैं, इसके अलावा टी20 में जहीर के नाम 17 विकेट हैं।

 

loading...