Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, जो आज भी बनी हुई है सनसनी!

नई दिल्ली : वर्ल्ड कप मैच का आगाज हो चुका है। कई खिलाड़ी अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत चुके है। लेकिन इन सब गतिविधियों के बीच कुछ ऐसे भी तस्वीर सामने आ रहें है, जो विवादों का रूप ले रहा है या सुर्खियों में छाया हुआ है। जिसमें से एक धोनी के बलिदान ग्लव्स का भी मुद्दा है। जिस पर एकबार फिर आइसीसी और बीसीसीआई आमने सामने आ चुके है। अगर हम इन मुद्दों से हटकर बात करें तो एकबार फिर एक मिस्ट्री गर्ल इस वर्ल्ड कप के दौरान सामने आई है, जो लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

वो इतनी हॉट है कि लोग उसे लेकर यह सर्च करने में जुट गए कि आखिर यह गर्ल है कौन। जो क्रिकेट जगत के सभी मशहूर हस्तियों के साथ नज़र आ चुकी है। यह किसी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड है या बीवी, तो आपको हम बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है।

यह मिस्ट्री गर्ल एक टीवी प्रेजेंटर और वॉइस आर्टिस्ट है। जिसका नाम ऋद्धिमा पाठक है। जो फिलहाल अभी आईसीसी से जुड़ी हुई है, जो भारत का प्रतिनिधित्व कर रही है। जिस वज़ह से वो सभी खिलाड़ियों से के साथ नजर आ रही हैं। सिर्फ खिलाडियों के साथ ही नहीं बल्कि उन खिलाड़ियों के फैन्स के साथ भी।

आईसीसी की इस मिस्ट्री गर्ल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर तमाम खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वे भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, सचिन तेंदुलकर, विरेन्द्र सहवाग और विराट कोहली जैसे कई खिलाड़ियों के साथ नज़र आ चुकी है। ऋद्धिमा पाठक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ट्विटर पेज पर इऩके 11.5 हजार लोग फॉलोअर हैं, जबकि इंस्टाग्राम पेज पर उनके 60 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं।

आपको बता दें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंची अफगानिस्तान के कई खिलाड़ियों के साथ ऋद्धिमा नजर आ चुकी हैं। देखिए तस्वीरें :-

भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर और पत्रकार हर्षा भोगले के साथ ऋद्धिमा पाठक।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ ऋद्धिमा की फोटो

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ ऋद्धिमा पाठक।

loading...