Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

क्या भारत पहले ही बैकफुट पर जानेवाला था, की थी ऐसी भविष्यवाणी

नोएडा : मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में भी बारिश ने खेल का मजा किरकिरा कर दिया।  तो वहीं  बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान भी मैच को लेकर अपनी एक्साइटमेंट से पीछे नही रहें।

एक्टर कमाल आर खान ने सोशल मिडिया आक्उट पर ट्वीट कर मैच को लेकर भविष्यवाणी की और ये बताया की पहले सेमीफाइनल में भारत न्यूजीलैंड को मात देगा। दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया को हराएगा और फाइनल में इंग्लैंड, भारत को हराएगा व विश्व कप 2019 जीतेगा।'

कमाल आर खान के इस ट्वीट के लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया। इस ट्वीट के बाद कमाल आर खान ने 9 जुलाई को होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच के लिए भी ट्वीट किया था। इस ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा 'कल के मैच के लिए मेरी भविष्यवाणी यह है कि रोहित शर्मा 25 रन पर ही आउट हो जाएंगे और कोहली 50 से ज्यादा रन बनाएंगे।'  कमाल आर खान का क्रिकेट को लेकर ये भविष्यवाणी उनके ट्रोल होने का कारण बन गई, उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इण्डिया और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल का मैच आज यानी बुधवार को शुरू हो चुका है, जिसमें भारत 26 ओवर तक 80 रनों पर 5 अहम विकेट खो चुका है। अभी क्रिज पर हार्दिक 30 एवं धोनी 1 रन पर खेल रहे है।

loading...