Breaking News
  • सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, धरने का दूसरा दिन
  • असम और बिहार में बाढ़ से 150 लोगों की गई जान, 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित
  • इलाहाबाद हाइकोर्ट ने पीएम मोदी को जारी किया नोटिस, 21 अगस्त को सुनवाई
  • कर्नाटक पर फैसले के लिए अब सोमवार का इंतजार

फ्रैक्चर के कारण वापस लौटे धवन, क्या कवर कर पाएंगे...

नोेएडा : वर्ल्ड कप 2019 में जीत की प्रबल दावेदारी रखने वाली भारतीय टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। अपने शानदार खेल से विरोधी टीमों में डर पैदा करने वाले शिखर धवन वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं, जिसके बाद टीम में उनकी जगह ऋषभ पंत को शामिल कर लिया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी मैच के दौरान पैट कमिंस की गेंद पर चोटिल हुए। शिखर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। हालांकि एक्स-रे में फ्रैक्चर नहीं आया था, लेकिन सीटी स्कैन से साफ हो गया था कि धवन को हेयरलाइन फ्रैक्चर है। धवन अभी तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं, जिस कारण धवन वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गए हैं।

हालांकि युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत को पहले ही धवन के कवर के रूप में इंग्लैंड भेजा जा चुका है। वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस करते हुए जरूर दिखे थे, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। अब खबर हैं कि उन्हें जल्द ही प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है। धवन के स्थान पर ऋषभ को शामिल करने से भारतीय क्रिकेट टीम के स्कोरिंग और उनके टीम पर क्या असर पड़ेगा, यह आगामी मैचों में देखने लायक रहेगा। क्या ऋषभ, धवन की कमी को पूरा कर पाएंगे?

loading...