Breaking News
  • छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान
  • CBI विवाद: SC में सीवीसी की रिपोर्ट और निदेशक वर्मा के जवाब की सुनवाई 29 नवंबर तक टाली
  • महाराष्ट्र: पुलगांव में सेना के हथियार डिपो में धमाका, 4 की मौत
  • जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, दो घायल

'अटल' मैदान पर टीम इंडिया की अटल जीत, 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त

नई दिल्ली: लखनऊ के अटल पीच पर अटल बनकर लौटी टीम इंडिया। पहले वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी करने का मौका दिया, जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 195 रन बनाकर वेस्टइंडीज के सामने 196 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इस विशाल स्कोर तक पहुंचने में वेस्टइंडीज के पसीने छूट गये और वह 71 रन पहले ही यानी 124 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। इस मैच को जीतते ही टीम इंडिया ने 3 मैचों के सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली।

'सुल्तान' ने छोड़ा किंग्स इलेवन का साथ, कहा अंत हुआ

टीम इंडिया ने अपने फैंस को जीत के साथ दिवाली का गिफ्ट दे दिया

24 साल बाद 'नवाबों के शहर' में क्रिकेट लौटा और टीम इंडिया ने अपने फैंस को जीत के साथ दिवाली का गिफ्ट दे दिया। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 2 विकेट गंवा कर 195 रन बनाए  और वेस्टइंडीज की टीम को 196 रनों का टारगेट दिया। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 9 विकेट गंवा कर 124 रन ही बना पाई और लखनऊ में दिवाली पर टीम इंडिया ने मैच और सीरीज दोनों को जीत लिया। वेस्टइंडीज के लिए डैरेन ब्रावो ने सर्वाधिक 23, कीमो पॉल ने 20, शिमरोन हेटमेर ने 15 और कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट ने नाबाद 15 रन बनाए. भारत के लिए खलील अहमद, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट लिए।

सप्‍ताह में इतनी बार संबंध बनाने से आपके स्वास्थ को मिलेगा यह अचूक लाभ, कपल रहेंगे खुश

इस मैच के हीरो रहे रोहित शर्मा, जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ लखनऊ टी-20 मैच में धमाकेदार शतक जड़ दिया। रोहित शर्मा ने टी-20 इंटरनेशनल में अपना चौथा शतक जड़ते हुए 61 गेंदों में नाबाद 111 रनों की पारी खेली है, जिसमें सात छक्के और 8 चौके भी शामिल थे। रोहित और शिखर धवन (43) ने 14 ओवर में पहले विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी की। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले विकेट के लिए भारत की यह सबसे बड़ी साझेदारी है।

शादी करने से पहले ही अपने पार्टनर से पूछ लें ये महत्वपूर्ण सवाल, वरना टूट सकती है आपकी शादी!

अपने करियर का चौथा शतक लगाने वाले रोहित ने 61 गेंदों पर आठ चौके और सात छक्के जबकि धवन ने 41 गेंदों पर तीन चौके लगाए। ऋषभ पंत ने पांच और लोकेश राहुल ने 14 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 26 रन बनाए। वेस्टइंडीज की ओर से फेबियान एलेन और खैरी पियर ने एक-एक विकेट लिए। आपको बता दें कि मैच के एक दिन पहले यूपी मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने इस पीच का नाम देश के महान शख्सियत 'अटल जी' के नाम पर रखा।

होठों के चुंबन से मिलते है कई गर्म फायदे, वरना आप...

loading...