Breaking News
  • 18वां कारगिल विजय दिवस आज- शहीद सैनिकों को नमन कर रहा है देश
  • फसल बीमा से जुडी कम्पनियाँ नुकसान का फ़ौरन आंकलन करें- मोदी
  • पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद कोया को कर्नाटक कोर्ट से 7 साल की सजा
  • भारत-श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच गाले में आज रंगना हेराथ संभालेंगे कप्तानी, चांदीमल बाहर
  • बाढ़ प्रभावित गुजरात में हवाई सर्वेक्षण के बाद पीएम ने किया 500 करोड़ का ऐलान
  • राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का चीन दौरा- BRICS देशों की बैठक में लेंगे हिस्सा

वीरेंद्र सहवाग ही होंगे टीम इंडिया कोच- इंटरव्यू के बाद...


नई दिल्ली: टीम इंडिया के मुख्य कोच की तलाश अब लगभग खत्म ही हो गई है। सोमवार को बीसीसीआई के हैडक्वार्टर में हुई सीएसी की बैठक में टीम इंडिया के मुख्य कोच का नाम करीब-करीब तय कर लिया गया है, लेकिन फिलहाल इसका ऐलान नहीं किया गया है।

बीसीसीआई हैडक्वार्टर में कोच के लिए आवेदन करने वाले लोगों ने सीएसी के सामने इंटरव्यू दिया और अपनी-अपनी दावेदारी पेश की, लेकिन इसके बाद सीएसी सदस्य और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि कोच पर अंतिम फैसला टीम के कप्तान विराट कोहली से चर्चा के बाद ही लिया जाएगा।

घर की ये 6 परेशानियां दूर कर सकती है गंगाजल, ऐसे करें उपाय...

गांगुली ने कहा कि कोहली ने अपनी ओर से कोच के लिए किसी के नाम को आगे नहीं बढ़ाया है, वह इस प्रक्रिया से पूरी तरह से अलग हैं। इस बीच सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार अभी तक ऐसा लग रहा था कि कोच की रेस में पूर्व कप्तान और कोहली के चहेते रवि शास्त्री सबसे आगे चल रहे हैं।

आज होगा लालू के भविष्य का फैसला- नीतीश के साथ खड़ी है…

लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इंटरव्यू प्रक्रिया के बाद इस रेस में वीरेंद्र सहवाग का नाम सबसे आगे चल रहा है। बताया जा रहा है कि सोमवार को सीएसी सदस्य पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और सचिन तेंदुलकर ने एक-एक करके 5 लोगों का इंटरव्यू लिए, जिसके बाद सीएसी सदस्य वीरेंद्र सहवाग से बेहद खुश नजर आए।

खतरे में सुरक्षा- पीएम मोदी ने बुलाई आपात...

खबर है कि वीरेंद्र सहवाग सीएसी के सामने विश्वकप 2019 को जीतने से संबंधिक अपना पूरा प्लान सीएसी के सामने पेश किया, जो सीएसी सदस्यों को पसंद आई, हालांकि अभी नए कोच के ऐलान में कुछ और समय लग सकता है।

अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमला- इतने यात्रियों के मौत के बाद भी...

loading...