Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का अयोध्या दौरा रद्द
  • लोकसभा चुनाव के दूसरे दौर के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन
  • छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब

हार्दिक और राहुल पर विराट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते

नई दिल्ली: एक टीवी शो में हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल द्वारा दिए गए बयान के कारण शुरू हुए विवाद पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शुक्रवार को कहा कि टीम इन दोनों खिलाड़ियों के विचारों का समर्थन नहीं करती है। विराट ने दोनों खिलाड़ियों के बयान को "आपत्तिजनक" बताया और कहा कि टीम प्रबंधन अभी भी उनके उपर लिए जाने वाले निर्णय का इंतजार कर रही है।

कोहली ने यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे मैच से पहले कहा, "हम भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेट खिलाड़ियों के रूप में इस प्रकार के विचारों का समर्थन नहीं करते। दोनों खिलाड़ियों को महसूस हो गया कि उन्होंने कितनी बड़ी गलत की।"

सर्वोच्च अदालत द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का कामकाज देखने के लिए नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (CEO) के अध्यक्ष विनोद राय ने गुरुवार को दोनों खिलाड़ियों पर दो मैचों का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की लेकिन सीओए के अन्य सदस्य डायना इडुल्जी निर्णय लेने से पहले कानूनी राय ले रही हैं।

रणवीर सिंह की ‘बहन’ ही थी ये लड़की, बलात्कार और हत्या के बाद लगा था बड़ा झटका!

इसके कारण पहले वनडे मैच में भी इन दोनों खिलाड़ियों के खेलने पर संशय पैदा हो गया है।

यह पूछे जाने पर कि इन दोनों खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगने की स्थिति में टीम का संयोजन क्या होगा? कोहली ने कहा, "संयोजन और टीम के संतुलन के दृष्टिकोण से हां आपको उनकी जरूरत है।"

कोहली ने कहा, "इन चीजों पर आपका नियंत्रण नहीं है इसलिए जैसे-जैसे यह चीजें सामने आएंगी आपको इससे जूझना होगा। हम इस घटना को ऐसे ही देख रहे हैं, निर्णय आने के बाद टीम के संयोजन पर ध्यान दिया जाएगा और फिर हम देखेंगे कि इस पूरी स्थिति के बारे में क्या किया जाना चाहिए।"

माँ के कहने पर धंधे वाली बनी थी ये हीरोइन, गंदी फिल्में कर कमाई शोहरत…

शो में महिलाओं को लेकर किए थे आपत्तिजनक कमेंट्स

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)और लोकेश राहुल कॉफी विद करण शो में गए थे। शो के दौरान पंड्या (Hardik Pandya) ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया। उन्होंने बताया कि वे अपने माता-पिता से बहुत ज्यादा खुले हुए हैं। यहां तक कि वे उन्हें अपनी वर्जिनिटी खोने वाली बात भी बता चुके हैं। जब उनसे पूछा गया कि वे क्लब में किसी महिला का नाम क्यों नहीं पूछते तो पंड्या (Hardik Pandya) ने जवाब दिया, ‘मुझे उन्हें देखना पसंद है। मैं यह देखना चाहता हूं कि वे किस तरह चलती हैं।' पंड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि उन्हें एक ही मैसेज कई लड़कियों को भेजने में कोई दिक्कत नहीं है और वह उनसे उनकी 'उपलब्धता' के बारे में उनसे खुलकर बात करते हैं। शो में पंड्या (Hardik Pandya) ने यह बात कबूली थी कि वह कई महिलाओं के साथ रिलेशन में रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर पंड्या (Hardik Pandya) की आलोचना होने लगी।

 

loading...