Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

विराट-अनुष्का की शादी गौरकानूनी- फिर से करनी होगी शादी, तभी मिलेगा...

अंबाला: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को गुपचुप तरीके से शादी करना भारी पड़ रहा है। बता दें कि पिछले साल 11 दिसंबर 2017 को विराट-अनुष्का ने इटली के टस्कनी शहर स्थित बोरगो फिनोसिएतो रिजॉर्ट में शादी की थी, लेकिन अब खबर है कि विराट-अनुष्का को अपनी शादी को कानूनी आधार देने के लिए फिर से शादी करनी होगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जबकि कोई दूसरे देश का नागरिक किसी दूसरे देश में शादी करता है है तो इसकी जानकारी वहां के दूतावास को देनी होती है, लेकिन बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का के मामले में ऐस नहीं हुआ है। बता दें कि इस कपल को लेक मीडिया में दावा किया जा रहा है कि इन्होंने अपनी शादी की सूचना रोम स्थित भारतीय दूतावास में नहीं दी थी।

संजय के लिए माउथवॉश था शराब- हर समय हीरोइन के...

ऐसे में इनके विवाह के पंजीकरण में बाधा तय है। नियमों के अनुसा कोई भारतीय व्यक्ति दूसरे देश में जाकर शादी करता है तो वह विदेशी विवाह अधिनियम-1969 के तहत रजिस्टर्ड की जाती है, लेकिन विराट-अनुष्का की शादी अधिनियम के तहत नहीं हुई है, ऐसे में यह कपल भारत के जिस राज्य में रहेगा वहां के कायदे कानून के अनुसार फुर से शादी करनी होगी, जिसके बाद ही शादी को कानूनी आधारल मिल सकता है।

सैफ की बेटी सारा का प्राइवेट VIDEO हुआ वायरल!

VIDEO: वोट मांगने की सजा- शिवराज के राज में BJP उम्मीदवार को पहना दिया जूतो का हार...

loading...