Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

भगवान से भी विराट! रोहित ने भी PAK को पिलाया पानी

मैनचेस्टर: इंग्लैंड में जारी विश्व कप के तहत रविवार को 22वां मुकाबला भी बारिश से अछूता नहीं रह सका। ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान में भारत-पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबले में टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 46.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 305 रन बना लिए है।

जबकि फिलहाल बारिश के कारण मैच रूका हुआ है। बता दें कि कि 46.4 ओवर के खेल के बाद मैच में बारिश ने मौजूदगी दर्ज कराई, जिसके कारण खेल रोकना पड़ा। हालांकि फिलाहल बारिश थम चुकी है। लेकिन ऑउटफ्लिड गिली होने के कारण खेल रूका है।

इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा में सबसे अधिक 140 रन बनाए। जबकि कप्तान विराट कोहली 71 रन बनाकर मैदान में जमें हुए हैं। इस एक शतक के बाद 2019 में विश्व कप में रोहित ने भारत की ओर से दो शतक लगाने वाले एक मात्र बल्लेबाज है।

वहीं पाकिस्तान के खिलाफ 71 रन बनाने वाले विराट कोहनी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेजी से 11000 रन पूरे करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया। ऐसा कर कोहली ने क्रिकेट के भागवान कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर को भी पीछे छोड़ दिया है।

बता दें कि सचिन ने 284वें मैच की 276वीं पारी में 11000 रन पूरे किए थे। जबकि कोहली ने अपने 230वें एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच की 222वीं पारी में यह कीर्तिमान हासिल किया है।

loading...