Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

विराट ने बताया, AUS के खिलाफ जीत उस हार का बलदा है!

लंदन: विश्व कप के तहत खेले गए अपने दूसरे मैच में टीम इंडिया की विराट सेना ने पांच बार की चैपिंयन ऑस्ट्रेलियाई टीम को 36 रनों से धूल चटा दी। इस जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने बेहद ही शानदार रिएक्शन दिए हैं। जीत के बाद मीडिया से बात करते हुए विराट ने टीम के सलामी बल्लेबाजों की भी जमकर प्रशंसा की है।

रविवार को ओवल मैदान मिली बड़ी जीत से लवरेज टीम इंडिया के विराट कप्तान कोहली जब मीडिया के सामने आए तो, पत्रकारों के मन में कई सवाल थे। पांच बार की चैंपियन टीम के खिलाफ जीत के बाद कोहली ने कहा कि विश्व कप से ठीक पहले अपनी आखिरी वनडे सीरीज में कंगारुओं से मिली हार टीम के दिमाग मे थी और हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खुद को साबित करना चाहते थे।

कोहली ने कहा कि उसी हार को ध्यान में रखकर मैच की पहली बॉल से ही हम मजबूत इरादे के साथ उतरे थे। साथ ही उन्होंने टीम के सलामी बल्लबेजा शिखर और रोहित की भी जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि किसी भी ओवपर के लिए छह साल से लगातार ओपनिंग करते रहना बड़ी बात है। यह आसान नहीं कि कोई खिलाफ इतने सालों तक लगातार पारी की शुरुआत करें।

आपको बता दें विश्व कप के पहले मैच में अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर विश्व में विजयी आगज करने वाली टीम इंडिया ने अपने दूसरे मैच में ऑस्स्ट्रेलिया को 36 रनों से हरा दिया। मुकाबले में पहले बल्लूबाजी करते हुए भारत ने शिखर धवन की शानदार 117 रनों की पारी के बदौलत 353 रनों का लक्ष्य रखा, जिसका पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम 316 पर ही ढेर हो गई।

loading...