Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

WC19: पहले मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर

नई दिल्ली: इंग्लैंड में जारी विश्व कप में भारत के पहले मुकाबले से पहले टीम को बड़ा झटका लगा है। विश्व कप के तहत भारतीय टीम का पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से है। लेकिन इससे तीन दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए हैं। जिसके कारण पहले मैच में विराट की संभावना फंसती दिख रही है।

विश्वव कप से पहले विजय शंकर और केदार जाधव के चोटिल होने की खबरें पहले ही भारतीय प्रशंसकों और टीम इंडिया के लिए बड़ी परेशानी दिख रही थी। हालांकि पहले मैच से पहले दोनों खिलाड़ियों को फिट घोषित कर दिया गया है, लेकिन पहले मुकाबले में उनके खेलने पर संशय अब भी बरकरार है।

इस बीच शनिवार को अभ्यास सत्र के दौरान विराट के दाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगने की खबर पहले से परेशान प्रशंसकों की परेशानियां और बढ़ा सकती है। हालांकि, टीम के सूत्र ने माने तो विराट का चोटिल होना कोई परेशानी की बात नही है। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो टीम इंडिये के लिए बुरे संकेत दे रहे हैं।

दरअसल, चोट के बाद कोहली काफी देर तक टीम के फिजियो पैट्रिक फारहार्ट के साथ बात करते दिखे। इस दौरान फिजियो ने विराट के चोटिल अंगूठे पर स्प्रे किया। जबकि अभ्यास सत्र के बाद कोहली बर्फ से भरे ग्लास में अंगूठा डुबाए दिखे। जिससे ऐसा लगता है कि विराट काफी मुश्किल में हैं। हालांकि विराट के चोटिल होने के संबंध में फिलहाल बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। इसलिए अब यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि पहले मैच में विराट टीम का हिस्सा होंगे या नही।
 

loading...