Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो, देखकर 56 इंच का हो गया हिंदुस्तानियों का सीना!

नई दिल्ली: भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी20 मैचों की सीरीज के तहत खेले गए तीसरे और आखिरी मैच में रविवार को भारतीय टीम को चार रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस निर्णायक मुकाबले में मिली हार के बाद भारतीय टीम के हाथ से टी20 सीरीज भी फिसल गया, जिसका मलाल टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ-साथ प्रशंसकों के चेहरे पर भी दिख रहा था। लेकिन इसी बीच मौदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसने भारतीय प्रशंसकों के चेहरे को खिलखिलाने पर मजबूर कर दिया और इसका श्रेय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जाता है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर धोनी का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायर हो रहा है। जिसपर काफी संख्या में लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने धोनी को ‘रियल हीरो’ बताया तो कुछ ने देश का हीरो कह कर सम्मना दिया। वायरल हो रही तस्वीर उस समय की है, जब खेल के दौरान धोनी का एक प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़कर उनसे मिलने के लिए मैदान के अंदर घुस आया।

भारत-पाकिस्तान के बीच गोलीबारी

इस दौरान हाथ में तिरंगा लिए भारती प्रशंसक धोनी के पास पहुंचा और उनके चरणों में गिर गया। लेकिन इस दौरान उसके हाथ से तिरंगा छूटकर धरती पर गिरने ही वाला था कि धोनी ने झट से तिरंगे को अपने हाथ में थाम लिया और लहारे हुए आगे निकल गए।

बल्लेबाजी के दौरान लंबे-लंबे छक्के लगाने वाले महेंद्र सिंह धोनी विकेट के पीछे रहते हुए सरपट स्टंपिंग के लिए भी दुनिया भर में मशहूर हैं। वहीं उन्होंने उसी चंचलता से धरती पर गिरने से पहले ही तिरंगे को थाम कर अपनी फूर्ती का अद्भुत प्रदर्शन किया है।

लखनऊ में रोड शो से पहले प्रियंका गांधी का ऑडियो क्लिप वायरल

यह वाक्या कितना अहम रहा होगा इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि, जब धोनी ने तिरंगा हाथ में थामा, तो मैच का आंखो देखा हाल बता रहे कॉमेंटेटर और पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह भी अपने आप को रोक नहीं सके और उन्होंने बताया कि, धोनी ने पहले तिरंगे को उठाकर उसका सम्मान किया। इस नजारे को देख भारतीय प्रशंसक जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

loading...