Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

सुनिए बयान: कांबली की पत्नी और अंकित के पिता के मामले में आया नया मोड़

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई है। इस चर्चा का मुख्य कारण है बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवार के पिता के साथ मॉल में हुई मारपीट की घटना। मामले में कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज किया गया है।

आपको बता दे शुरुआती दौर में यह मामला मामूली लग रहा था, लेकिन अब यह मामला पूरी तरह से बदल चुका है। दरअसल, कांबली की पत्नी ने एक निजी चैनल से बात करते हुए अंकित के पिता पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। जबकि अंकित के पिता काकहना है कि ये सब उनसे गलती से हुआ है।

इस एक्ट्रेस ने नाईटी में पोस्ट तर दी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

एंड्रिया ने कहा कि जहां पर ये घटना घटी है वहां काफी जगह था, लेकिन इसके बाद भी वह शख्स मेरे इतने करीब से गुजरा कि मुझे टच करते हुए जा सके, इसलिए मैंने उसे मारकर कोई गलती नहीं की हैं। बता दें कि मॉल में एंड्रिया ने अंतिक के पिता के मुंह पर मामले के तुरंत बाद एक पंच जड़ दिया था, जिसके बाद पिता के साथ मौजूद अंकित के बड़े भाई ने कांबली से बात करने की कोशिश की।

अंकित के भाई का आरोप है कि जब उन्होंने कांबली के साथ बातचीत की कोशिश की तो वह उनसे भी झगड़ने पर उतारू हो उठे और उन्हें गालियां देने लगे। वहीं मामले में एंड्रिया क आरोप है कि अंकित के पिता ने न सिर्फ उन्हें गलत तरीके से छूआ बल्कि अंकित के पिता और भाई ने उनके साथ बदतमीजी भी किया।

बाबा ने नहीं बेटे ने लटकाई 11 लाशें, दिल्ली कांड में हैरान कर देने वाला खुलासा!

इस पूरे मामले को लेकर अंकित के पिता आर के तिवारी और कांबली और उनकी पत्नी का बयान सुनने के साथ आप यहां ये भी देख सकते हैं कि आखिर मॉल में हुआ क्या था!

loading...