Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

IND vs WI : कोहली को देखते ही ग्राउंड में कूद पड़ा यह शख्स, और फिर...

नई दिल्ली : आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जहां वेस्टइंडीज ने पहले टॉस जीतकर भारत को पहले गेंदबाजी करने का मौका दिया। जिसका फायदा भारत ने भरपूर उठाया। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज की आधी टीम वापस पवेलियन लौट चुकी है और वह मात्र 1113 रन ही बना सकी है। रोस्टन चेस (7 रन) और शेन डॉवरिच (0 रन) क्रीज पर हैं।

16 साल की मनु के बाद 16 साल के सौरभ ने फिर फहराया तिरंगा, जीता गोल्ड

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज ने पहले सेशन में ही तीन विकेट गंवा दिए है। टीम को पहला झटका कीरोन पॉवेल (22) के रूप में लगा। उन्हें रविचंद्रन अश्विन ने रवींद्र जडेजा के हाथों कैच आउट कराया। कुलदीप यादव ने इसके बाद क्रैग ब्रैथवेट (14) को 52 के स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट कर मेहमान टीम को दूसरा झटका दिया।

Metoo: भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सिंधु ने कहा...

इसके बाद शाई होप (36) ने हेटमेयर के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 34 रन ही जोड़े ही थे कि उमेश यादव ने होप को आउट कर तीसरा विकेट भी गिरा दिया। और जहां रहीं उस शख्स की बात वह शख्स विराट कोहली का एक फैन था, जो उऩसे मिलने के लिए ग्राउंड पर ही जम्प कर गया था। आपको बता दे कि वह शख्स  एडवरटाइजिंग बोर्ड कूदकर मैदान पर आया और भारतीय कप्तान कोहली के साथ पांच मिनट तक बिताए। चिंता की बात यह रही कि इस बीच कोई सुरक्षाकर्मी वहां तक नहीं पहुंच पाया। और उस फैन ने कोहली के साथ सेल्फी भी खींची।

कुंबले की कंपनी ने लॉन्च किया ‘पावर बल्ला’, जाने इसकी खासियत

आखिरकार दो सुरक्षाकर्मी दौड़कर मैदान पर आए और उन्होंने उस फैन को वहां से हटाया। इस बीच अंपायर्स को भी ड्रिंक्स लेने का फैसला लेना पड़ा।

loading...