Breaking News
  • छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान में 3:45 बजे तक 49.12 फीसदी वोटिंग
  • पीएम मोदी ने वाराणसी-हल्दिया राष्ट्रीय जलमार्ग देश को समर्पित किया
  • अफगानिस्तानः राजधानी काबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

बीजेपी के इस मंत्री ने दिया भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बड़ा बयान, कहा धोनी तुम...

नई दिल्ली : 'आप करें तो रासलीला, मैं करूं तो कैरेक्टर ढीला'। यह कहावत आज बीजेपी के इस मंत्री पर सटीक बैठ रहीं हैं जिन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान विकेटकीपर, बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी पर बेतुका बयान दिया है। आप जानते हीं होंगे कि पिछले कुछ मैचों से धोनी खराब फॉर्म से जूझ रहें हैं। जिस कारण वो वेस्टइंडीज के विरूद्ध दूसरे मैच में भी कुछ खास नहीं कर पाये। धोनी मात्र 20 रन ही बना कर वेस्टइंडीज गेंदबाज ओबेद मैक्कॉय के शिकार हो गए।

IND vs WI : विराट ने तोड़ा सचिन का रिकॉर्ड तो होप ने इंडिया का ...

भारत के इन दो खिलाड़ियों पर लगा मैच फिक्सिंग का आरोप, अल जजीरा का दावा...

धोनी के इस फॉर्म से निराश होकर बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने धोनी को सन्यास लेने की बात कहीं है। सुप्रियों ने ट्वीट कर कहा, 'धोनी आज जिस तरह से आउट हुए हैं, यह स्वीकार्य नहीं है। उनका बड़ा फैन होने के बावजूद मेरे दिमाग के किसी हिस्से में ये ख्याल आता है कि उन्हें अब अपने बारे में खुद जज कर यह तय करना चाहिए कि क्या अब गुडबाय कहने का समय आ गया है। मुझसे असहमति जताने के लिए आपका स्वागत है।' हालांकि बाबुल के इस ट्वीट पर यूजर्स ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है। कुछ को यह सुझाव सही लगा तो कई का मानना है कि धोनी अब भी वनडे क्रिकेट के लिए बेहतर विकल्प हैं।

भारत के इस दिग्गज क्रिकेटर ने लिया संन्यास, बताया ये बड़ी वज़ह

अब रहीं बात उस कहावत की तो जिस प्रकार धोनी के खराब फॉर्म में जूझने से केंद्रिय मंत्री बाबुल सुप्रिया ने उन्हें सन्यास लेने को कहा हैं, यहीं बात उन मंत्रियों पर भी लागू होती हैं जो अपने क्षेत्र के विकास में अहम योगदान नहीं दे पा रहें हैं। कई क्षेत्र आज भी ऐसे हैं जो सड़क और नाले जैसे मूल आवश्यकताओं के लिए तरस रहा है। और नेता अपने खाट तोड़ रहें है। इसलिए उन नेताओं को भी राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए जो कि राजनीति के क्षेत्र में कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

2 रन लेने के चक्कर में तीन बार गिरे बल्लेबाज़, हुए रन आउट, देखिए वीडियो

loading...