Breaking News
  • नागरिकों से अपील कि मुठभेड़ वाली जगहों से दूर रहें- सेना
  • दिल्ली में फिर 71 रुपये लीटर हुआ पेट्रोल, डीजल भी महंगा
  • मोदी ने छत्रपति शिवाजी को जयंती पर श्रद्धांजलि दी
  • प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा , कई करोड़ योजनाओं की दिया सौगात

कार एक्सीडेंट में सुरेश रैना की मौत! सन्न रह गया पूरा परिवार

नई दिल्ली: पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं। हालांकि रैना सिर्फ बात से परेशान नहीं हैं कि वह पिछले काफी से टीम से बाहर चल रहे हैं, बल्कि इंटरनेट पर रैना को लेकर ऐसी अफवाह फैलाई जा रही है, जिसके कारण रैना और उनसे सगे-संबंधी भी काफी परेशान हो चुके हैं।

source

मामले की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि इस पूरे मामले पर रैना ने खुद सामने आकर सफाई दी है। दरअसल, कुछ यूट्यूब वीडियो में दावा किया जा रहा है, एक ‘सड़क दुर्घटना में रैना की मौत हो गई’। ऐसे एक वीडियो नहीं बल्कि कई हैं, जिसमें रैना की मौत के दावे किए जा रहे हैं।

CBI के पूर्व अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव को सुप्रीम कोर्ट ने दी ऐसी सजा, सुनकर दंग रह जाएंगे!

हालांकि सुरेश रैना अपनी मौत की अफवाह को झूठा करार दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कहा, पिछले कुछ दिनों से मेरी कार एक्सिडेंट की झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं, जिसके कारण मेरा परिवार और दोस्त सभी परेशान हो गए हैं। साथ ही रैना ने कहा, इस तरह की खबरों से बचे, भगवान की कृपा से मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं।

 

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि, जिन यूट्यूब चैनलों ने ऐसी खबरें फैलाई हैं उनके खिलाफ शिकायत कर दी गई है और मुझे विश्वास है कि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। करीब आठ महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना आखिर बात इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा थे।

लखनऊ एयरपोर्ट पर बदसलूकी वाला वीडियो, अखिलेश ने कहा- हाथ मत लगाओ

टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना उस समय काफी चर्चा में थे जब उनहोंने रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश टीम के लिए खेलते हुए आखिरी दो मैचों में अर्धशतक लगाया था। रैना साल 2005 में टीम इंडिया के साथ जुड़े थे। मध्यम क्रम में आक्रमक बल्लेबाजी के लिए मशहूर सुरेश रैना साल 2011 में विश्वकप जीतने वाली भारतीय टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं।
loading...