Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

सुरेश रैना के घुटने की हुई सर्जरी, झेलना होगा 'यह बड़ा नुकसान'

नई दिल्ली: भारत के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने शुक्रवार को यहां अपने घुटने की सर्जरी कराई जिसके कारण वह घरेलू क्रिकेट के आगामी सीजन से कुछ समय के लिए बाहर रहेंगे। रैना करीब चार से छह सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे।

रैना से जुड़े करीबी ने अनुसार, "सुरेश रैना ने घुटने की सर्जरी करा ली है। वह कुछ महीनों से वह अपने घुटने में परेशानी महसूस कर रहे थे। सर्जरी पूरी तरह सफल रही है और उन्हें इससे उबरने में 4 से 6 सप्ताह का समय लगेगा।"

बाएं हाथ के 32 वर्षीय बल्लेबाज रैना आखिरी बार भारतीय टीम की जर्सी में पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में वनडे मुकाबले में नजर आए थे। रैना ने अब तक भारतीय टीम के लिए 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 मुकाबले खेले हैं। उनके नाम वनडे में 36 विकेट भी दर्ज हैं। वह 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थे।

झेलना होगा ये नुकसान

लेकिन घुटने की सर्जरी के कारण रैना इसी महीने से शुरू हो रहे घरेलू मैचों में नहीं खेल पाएंगे. इसी महीने की 17 तारीख से दलीप ट्रॉफी शुरू हो रही है, तो वहीं अंतर राज्यीय विजय हजारे ट्रॉफी के मुकाबले भी इसी महीने से शुरू हो रहे हैं. जाहिर है कि इन मैचों में रैना उत्तर प्रदेश टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.  और हालात के हिसाब से यह रैना के लिए एक बड़ा नुकसान होगा.

loading...