Breaking News
  • कानपुर और कानपुर देहात में ज़हरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत, 18 की हालत गंभीर
  • छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा नक्सली हमले में 6 पुलिसकर्मी शहीद, 1 घायल
  • रूस दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, रूसी राष्ट्रपति के साथ अनौपचारिक बैठक

विराट की बढ़ी परेशानी, देखिए RCB के खिलाफ हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन!

बेंगलुरू:  आईपीएल सीजन 11 के तहत खेले गए अब तक के 12 मैचों में से नौ मैच जीतने के बाद 18 अंकों के साथ हैदराबाद की टीम पहले नंबर है। इसके साथ ही सीजन 11 के लिए प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम भी बन चुकी है, जबकि प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम है महेंद्र सिंह धोनी की CSK, जो 12 मैचों में से आठ मैच जीत तक 16 अंकों के सथ दूसरे नंबर पर है।

जबकि प्लेऑफ की खाली पड़ी दो स्थानों के लिए अन्य छह टीमों के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। जिनमें से एक विराट कोहली की टीम का आज गुरुवार को सीजन की टॉपर टीम सनराइजर्स हैदरबाद के साथ मुकाबला है। आपको बता दें कि इस सीजन में अब तक खेले गए 12 मैचों में पांच जीत के बाद 10 अंकों के साथ RCB अंकतालिका में सातवें नबंर पर है, इस लिहाज से RCB के लिए प्लेऑफ का सफर काफी मुश्किल दिख रहा है।

लेकिन अगर आज अपने घरेलू मैदान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB हैदरबाद के खिलाफ जीत दर्ज करती है तो अन्य टीमों के प्रदर्शन के लिहाज से RCB के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाओं पर विचार किया जा सकता है। हालांकि इस सीजन में हैदराबाद ने सबसे शानदार गेंदबाजी के साथ बेहतर बल्लेबाजी का प्रदर्शन करती रही है, उसके अनुसार RCB का जीतना बेहद ही मुश्किल दिख रहा है।

ऐसे में अगर आज RCB के खिलाफ हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो टीम में कुछ खास बदलाव की उम्मीद नहीं दिखती। इस क्रम में टीम के लिए पिछले मैच की तरह शिखर धवन और एलेक्स हेल्स ओपनिंग कर सकते हैं, जबकि पहले नंबर पर केन विलियमसन और फिर मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, शाकिब अल हसन, रिद्धिमान साहा/श्रीवत्स गोस्वामी, रशीद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा टीम का हिस्सा होंगे।

टॉपर टीम के खिलाफ भिड़ने से पहले विराट कोहली खबरदार, ये हैं 11 खिलाड़ी!

जाने तेजस्वी यादव को किसने और क्यों दी 'मनोहर पोथी' पढ़ने की सलाह!

स्टेज पर डांसर की बाहों में फूट-फूट कर रोने लगा यह सुपर स्टार!

loading...