Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

बल्लेबाज को आउट करने के बाद गजब का जश्न मनाता है ये गेंदबाज, लगा है बैन!

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाज को आउट करने के बाद लगभग सभी गेंदबाज जश्न मनाता है। लेकिन कभी-कभी किसी गेंदबाज का जश्न मानाने का तरीका काफी अलग होता है जिसके कारण वह लोगों के बीच चर्चा में आ जाता है। वहीं कभी-कभी किसी गेंदबाज या खिलाड़ी का जश्न मनाने का तरीका नियमों के खिलाफ होता है, जिसके बदले संबंधित खिलाड़ी को डांट भी खानी पड़ती है।

ऐसा ही एक मामला साउथ अफ्रीका के चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी से जुड़ा है। विकेट लेने के बाद शम्सी ने कुछ इस तरह से जश्न मनाया कि ICC की ओर से वार्निंग मिल गई। साउथ अफ्रीका में चल रही टी20 लीग के दौरान पार्ल रॉक्स टीम के लिए खेलते हुए शम्सी मे बल्लेबाज को आउट करने के बाद अपने मुंह पर मास्क लगा कर जश्न मनाया।

इस लिए कम हो जाती है महिलाओं की संभोग करने की इच्छा!

लेकिन शम्सी का यह स्टाइल ICC को न सिर्फ अच्छा लगा बल्कि बोर्ड ने साफ कहा कि ये तरीके नियम के खिलाफ है, इनपर बैल लगाया गया है। वहीं बोर्ड के इस फैसले से नाराज शम्सी ने कहा कि उनके इस जश्न से किसी खिलाड़ी को परेशानी नहीं होती है। उन्होंने कहा कि मैं किसी को नीचा दिखाने के लिए ऐसा नहीं करता। गेंदबाजों पर काफी दवाब होता है, लिहाज मैं दवाब कम करने के लिए जश्न मनाता हूं।

जानिए क्यो होती है लिंग में खुजली? कारण और आसान उपाय भी...

500 रुपये में गूगल ने लॉन्च किया धमाकेदार 4G फोन

loading...