Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

जानिए कौन है ये एक्ट्रेस, IPL मैच में नशे में धुत्त होकर मचाया बवाल

नई दिल्ली: रविवार शाम राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 9 विकेट से हरा दिया। कोलकाता के खिलाफ हैदराबाद की ये जीत इस सीजन में विकेट के लिहाज से सबसे बड़ी जीत रही, जिसमें कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टॉ ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया, लेकिन मैच के दौरान स्टेडियम में एक ऐसी घटना घटी जिसने पूरी चर्चा ही बदल दी।

दरअसल, हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेले गए इस अहम मैच का लुप्त उठाने पहुंची तेलुगू टीवी एक्ट्रेस प्रशांति एक बड़े विवाद में फंस चुकी है। मैच के दौरान अभद्रता और मैच देखने से रोकने के मामले में प्रशांति  के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि मैच के दौरान प्रशांति शराब के नशे में धुत्त होकर लोगों को परेशान कर रही थी। हालांकि अब तक एक्ट्रेस का बयान नहीं आया है।

प्रशांति  पर आरोप लगाने वाले शिकायतकर्ता की माने तो स्टेडियम में मैच के दौरान एक्ट्रेस प्रशांति नशे में धुत्त थी। आरोप है कि नशे में धुत्त एक्ट्रेस ने कुछ लोगों के साथ मिलकर भारी हंगामा किया। शिकायतकर्ता के अनुसार, एक्ट्रेस बिना बात के शोर मचा रही थी। जब मैं मैच देख रहा था तब मुझे मैच देखने से रोका गया और मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई।

google image

बता दें कि प्रशांति तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री की बड़ी हस्ती हैं। उन्होंने कई फिल्मों और सीरियल में भी काम किया है। हालांकि प्रशांति ऐसी पहली हस्ती नहीं हैं जिन्होंने आईपीएल मैच के दौरान हंगामा किया है। इससे पहले साल 2013 में केकेआर टीम के मालिक शाहरुख खान के ऊपर भी अभद्रता के मामले को लेकर प्रतिबंध लग चुका है। उन पर सिक्योरिटी गार्ड से अभद्रता का आरोप लगा था। हालांकि प्रशांति के मामले में फिलहाल जांच जारी है।

loading...