Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

अल्लाह से चमत्कार की आश में बैठा पाकिस्तान, आ रहें 400, 500 और 600 के सपने

नोएडा : सपना है पर अपना है,  लेकिन सपना तो सपना ही है, कभी साकार हो गया तो कभी बिखर गया, ऐसे ही बिखरने वाले मुंगेरी लाल के सपने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज इन दिनों खुली आंखों से देख रहे हैं। लेकिन सवाल है आखिर सरफराज ऐसे सपने देख ही क्यों रहें, जिसका टूटना तय है। दरअसल, अंग्रेजों की धरती पर जारी क्रिकेट महाकुंभ में खुद कुछ कर पाने में नाकाम सरफराज की टीम अब अल्लाह से चमत्कार की आश में बैठी है।

विश्व कप में पाकिस्तानियों के लिए सेमीफाइनल की उम्मीद लगभग समाप्त हो चुकी है। अगर शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान 316 रन के जरूरी अंतर से जीतता है तो सपना सकार हो सकता है, लेकिन अगर कहीं टॉस हारे तो मैच से पहले ही हार तय है। अब जो पाकिस्तानी टीम टूर्नमेंट में 348 का आकड़ा पार नहीं कर सकीं, उसके कप्तान को 600, 500 और 400 रन के सपने सता रहे हैं। सरफराज की बातों ने पाकिस्तान के टूटते इरादों को पहले ही चकनाचुर कर दिया है।

अब तो जो बस उम्मीद हैं वो है चमत्कार का। लेकिन इस उम्मीद से भला चमत्कार हो भी तो कैसे, जब पाकिस्तानी कप्तान ने पहले ही मान लिया की हम तो कोशिश कर सकते हैं, रहना तो वास्तविकता के साथ ही होगा। अगर अल्लाह ने चाहा तो चमत्कार हो सकता है। अब इस उम्मीद के साथ जीत के सपने तो बेईमानी ही है।

loading...