Breaking News
  • आतंकवाद समर्थक देशों पर दबाव बनाने पर भारत, सऊदी अरब सहमत
  • जम्मू एवं कश्मीर : 18 अलगाववादियों, 155 नेताओं की सुरक्षा हटाई
  • ढाका में इमारत में आग, 69 मरे
  • राफेल सौदे में कोई घोटाला नहीं हुआ : दसॉ सीईओ

गुस्से से लाल हुआ ‘गब्बर’- अफ्रीकी गेंदबाज का नहीं विराट का शिकार हुए धवन!

डरबन: साउथ अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम तीन मेजबान दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ भारतीय टीम छह वनडे मैचों के एख सीरीज के तहत पहला मैच किंग्समीड मैदान पर खेल रही है। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीका ने भारत को मैच जीतने के लिए 50 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 270 रनों का लक्ष्य दिया।

वनडे मैच के लिए इस साधारन स्कोर को चेस करनेउतरी टीम इंडिया ने 18 ओवर के खेल के बाद 97 रन बना लिए हैं। इसके साथ ही भारत ने दो विकेट भी गंवा दिए हैं। टीम का पहला विकेट रोहित शर्मा के रूप में (20) गिरा तो 29 गेंद में 35 के स्कोर पर खेल रहे शिखर धवन को किसी गेंदबाज ने नहीं बल्कि अपने ही कप्तान विराट कोहली का शिकार होना पड़ा।

मजबूरी का तमाशा- इंसानों के बीच फंसा अजगर...

यहां आपको बता दें कि शिखर धवन को विराट कोहली ने रन लेने के लिए उकसाया, जबकि गेंद फिल्डर से बेहद कम दूरी पर थी। लेकिन कप्तान के बुलाबे पर शिखर को भागना ही पड़ा और इसका खामिजा भी भुगतना पड़ा, जिसके लिए ‘गब्बर’ ने मैदान पर विराट को अपनी गरिमा भी बता दी।

हालांकि यहां अच्छी बात यह है कि विराट कोहली मैदान पर 31 रन बना कर जिम्मेदारी के साथ खेल रहे हैं। वैसे इस मामले में विराट की भी कोई खास गलती नहीं है, क्योंकि विराट इससे पहले कई मौके पर ऐसे कारनामे को सफल बना चुके है!

इस लेखिका ने बोल्ड शब्दों में बताया पति के साथ सबंधों की गाथा!

मैचों का टेस्ट सीरीज 1-2 गंवा चुकी है, जिसके बाद आज गुरुवार से दोनों देशों के बीत वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है। दोनों टीमों के बीच छह वनडे मैचों के इस सीरीज का पहला मैच आज किंग्समीड मैदान पर खेला जाएगा।

इस एक्ट्रेस को मीका ने किया था ऐसा किस- अब किसिंग से लगता है डर, पीनी पड़ी शराब...

loading...