Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

सवालों के घेरे में BCCI: खिलाड़ियों को होटल में पूरी रात के लिए मिलती है लड़कियां...

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी की जिंदगी भी तेजी के साथ अधर में जाता दिख रहा है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने पिछले दिनों अपनी पती पर बेवाफाई का आरोप मढ़ते हुए तोहमत का तमाचा जड़ा और और फिर अपने पति पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप भी लगाया।

हालांकि अब बात शमी और उनकी बीवी तक ही नही, बल्कि इस मामले में भारतीय खिलाड़ियों को कंट्रोल करने वाली संस्था BCCI यानी मातीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड भी सवालों के घेरे में है। दरअसल शमी की पत्नी मे अपने पति पर बेवफाई के आरोप लगाने के करीब 48 घंटे बाद एक और जबरदस्त बाउंस मारा है, जो सीधा BCCI को लगा।

अवैध संबंध के बाद Match fixing के जाल में फंसे शमी- PAK की लड़की ने भेजे...

आपको बता दें कि पति पर अवैध संबंध का आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, भारती सुरक्षा से लैस टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ दलल घुमता रहता है, जो खिलाड़ियों के लिए लड़किया और वेश्याओं का इंतजाम करता है। शमी की पत्नी ने आरोप लगाया कि BCCI अपने जिम्मेदारी पर खिलाड़ियों को फइव स्टार होलट में ठहराती है।

लड़कियों से संबंध बनाने वाले शमी को BCCI ने भी दिया जोर का झटका...

लेकिन उसी होटल में दलाल भी घुमते हैं जो खिलाड़ियों के लिए लड़कियां उपलब्ध कराते हैं और ये लड़कियां खिलाड़ियों के कमरे में पूरी रात बिताती है, उन्हें संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि ये कोई एक रात की बात नहीं ऐसा होता ही रहता है। इस मामले में BCCI को जांच करनी चाहिए।

पत्नी को छोड़ विदेशी लड़कियों से संबंध बनाता था यह क्रिकेटर- पत्नी ने मारा ऐसा 'तमाचा', दिन में दिखने लगे तारे...

वहीं उन्होंने अपने पति शमी को लेकर कहां कि, मेरे पति के साथ भी ये गंदगी हुई है। मेरे पति को कुलदीप नामक का एक व्यक्ति लड़कियां उपलब्ध कराता था। बता दें कि इससे पहले शमी की पत्नी ने आरोप लगाया था कि उनेके पति का सांबध दुनिया के कई देशों की लड़कियों के साथ है, जिसनें से पाकिस्तानी भी शामिल है।

loading...