Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

इस धाकड़ गेंदबाज की भी हो गई सगाई, देखिए खूबसूरत दुल्हन की तस्वीरें...

इस साल आईपीएल सीजन 11 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शानदार गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने सगाई कर ली है। संदीप की शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक के साथ गुरुवार को सगाई की है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि संदीप शर्मा टी20 मैचों के लिए भारतीय टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं।

वहीं इस साल आईपीएल में संदीप शर्मा ने अपनी शानदार गेंजबादी से सभी लोगों को प्रभावित किया है। बता दें कि संदीप की होने वाली पत्नी पेशे से जूलरी डिजाइनर होने के साथ-साथ ब्लॉगर भी है। ताशा सात्विक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, जिनकी कुछ और खास तस्वीरें आप इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं।

सरकारी गर्ल हॉस्टल में लड़कियां कैसे हुई गर्भवती, नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर...

बता दें कि संदीप और सात्विक के बीच संबंधों की बात इस साल आईपीएल मैच के दौरान ही सामने आई थी, इस दौरान संदीप की गर्लफ्रेंड ताशा ने सोशल मीडिया पर कुछ खास तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने रिलेशन की जानकारी साजा किए थे, जिसके बाद अब इन दोनों की सगाई भी हो चुकी है।

इस दिग्गज क्रिकेटर ने खूबसूरत बहन को ही बनाया बीवी, चार बेटियों की है मां!

पंजाब के पटियाला के रहने वाले संदीप शर्मा घरेलू मैचों में पंजाब टीम के लिए खेलते हैं, इसके अलावा साल 2015 में संदीप जिम्बाब्वे के खिलाफ भारतीय टी-20 टीम का हिस्सा भी रहे हैं। इस दौरान खेले गए दो मैचों में संदीप को महज दो विकेट ही मिल सके थे, जिसके बाद वह फिर कभी टीम का हिस्सा नहीं बन सके।

जब ड्रेसिंग रुम में घुसकर PAK को हराने के लिए भारतीय खिलाड़ियों को कार बांटने लगा था दाउद

इसके साथ ही आपको बता संदीप शर्मा ने साल 2013 में किंग्स इलेवन पंजाब के साथ अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी। आइपीएल मैचों में अब तक 68 मैच खेलने वाले संदीर शर्मा के नाम 83 विकेट हैं।

loading...