Breaking News
  • छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान में 3:45 बजे तक 49.12 फीसदी वोटिंग
  • पीएम मोदी ने वाराणसी-हल्दिया राष्ट्रीय जलमार्ग देश को समर्पित किया
  • अफगानिस्तानः राजधानी काबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

साइना ने छिपाया था अपने माता-पिता से यह सच, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली : बैडमिंटन के क्षेत्र में अपने नाम का डंका बजा चुकी साइना नेहवाल आज उस मुकाम पर पहुंच चुकी है जहां उन्हें किसी के पहचान की मोहताज नहीं होना पड़ेगा। उनके इस करियर ग्रोथ में जहां उनके प्रशिक्षक पुलेला गोपीचंद का अहम रोल है, वहीं साइना के माता-पिता का भी। लेकिन फिर भी साइना ने यह जरूरी नहीं समझा कि उन्हें यह बात अपने माता-पिता को बतानी चाहिए। आखिर क्या है वह सच्च जिसे साइना छिपा रही थी, आइये हम आपको बताते है।

पाकिस्तान में आतंकी फंडिंग, जांच के लिए पहुंची इन 6 देशों की टीम

साइना ने छिपाया था अपने शादी का सच्च। दरअसल बात यह है कि साइना अब बहुत ही जल्द बैडमिंटन खिलाड़ी 32 वर्षीय पारुपल्‍ली कश्‍यप के साथ शादी के बंधन में बंधने जारी है। साइना ने एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान बताया कि उन्होंने अपने माता-पिता को पी कश्यप के साथ रिलेशन में होने की बात नहीं बताई थी। जिसके बाद साइना ने कहा कि उन्हें  यह खबर अपने माता-पिता को बताने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि उन्हें  (माता-पिता को) इस बात का अहसास हो गया था। साइना ने कहा, मुझे इस बारे में उन्हें  बताने की जरूरत नहीं पड़ी। हम ज्याबदातर समय साथ रहते थे और मेरे माता-पिता भी साथ में यात्रा करते थे। ऐसे में वे जानते थे कि मैं उसके बेहद करीब हूं।

गुजरात से अब भी भाग रहें है उत्तर भारतीय, नहीं है राज्य सरकार पर भरोसा

आपको बता दें कि वर्ल्ड रैंकिंग में इस समय साइना 11वें नंबर की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने हाल ही में इंडोनेशिया में हुए एशियन गेम्सम 2018 में कांस्य पदक जीता था। साइना ओलिंपिक खेलों में भी कांस्य पदक हासिल कर चुकी हैं। बता दें कि इस कांफ्रेस के दौरान जहां अपने और पी कश्यप के संबंधों की बात की, वहीं उन्होंने यह भी बताया कि वे दोनों 16 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। साइना और कश्यप लगभग 10 सालों से एक-दूसरे के साथ डेंटिंग कर रहें थे।

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने दिखाया, धवन को टीम इंडिया से बाहर की राह

loading...