Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

AUS के खिलाफ पहले टेस्ट में ऐसा क्या हुआ, सचिन मैच के बीच ही दिया टीम इंडिया को ये खास टिप्स

एडिलेड: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के हैसले पस्त दिख रहे हैं। इससे पहले मैच में टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की पहली पारी 250 रन पर समाप्त हुई है, जि के बाद दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 200 से भी कम रनों के अंगर अपने सात विकेट गंवा दिए हैं।

भारतीय टीम की ओर से गेंदबाज अश्विन शावदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई धरती पर अश्वीन का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन इस मैच में अश्विन वाकई शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन कर रहे हैं। अश्विन अपनी धारदार गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लों को न सिर्फ परेशान कर रहे बल्कि एक के बाद एक तीन विकेट झटक कर मैच का रूख ही पलट दिया है।

रोचक जानकारी: पुजारा और द्रविड़ में है 6 बड़ी समानताएं

ऑस्ट्रेलियाई धरती पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम के प्रदर्शन से खुस हुए क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट कर टीम इंडिया को एक सलाह दी है। सोशल मीडिया के माध्यम से दिए टीम इंडिया को संदेश में सचिन ने कहा कि, जितना हो सके परिस्थतियों का फायदा उठाओ और मैच पर अपनी पकड़ कम मत होने देना।

उन्होंने कहा कि, मैंने कभी भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को इतने रक्षात्मक तरीके से खेलते नहीं देखा। अश्विन ने शानदार गेंदबाजी की और वो भूमिका निभाई है जिसके दम पर टीम इंडिया इस समय मैच में टॉप पर है। बता दें कि इससे पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों का सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुआ है। जिसके बाद चार टेस्ट मैचों के सीरीज के तरह पहला मैच जारी है। टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीत वनडे सीरीज का भी आयोजन किया जाएगा।

loading...