Breaking News
  • बैंक खातों को आधार से जोड़ना अनिवार्य: आरबीआई
  • कट्टरता के खिलाफ भारत मजबूत कार्रवाई कर रहा है: सेना प्रमुख बिपिन रावत
  • कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज से बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगी रवाना

विबंलडन: फेडरर और जोकोविच ने किया कमाल-

नई दिल्ली: विम्बल्डन चैंपियन रोजर फेडरर ने विम्बल्डन के दूसरे दिन एक आसान सा जीत दर्ज करते हुए प्रतियोगिता के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। बार के विम्बल्डन चैंपियन रोजर फेडरर के साथ-साथ नोवाक जोकोविच ने भी प्रतियोगिता के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है, गौर हो कि यह जीत रोजर फेडरर की 85वीं जीत है जब वह सिंगल्स मुकाबला खेल रहे हो।

बता दें कि फेडरर और डोल्गोप्लोव के बीच खेल गये पहले दौर के मैच में 6-3,3-0 के स्कोर पर चोट लगने के कारण डोल्गोप्लोव बीच में ही खेल छोड़कर चले गये जिसके बाद फेडरर के खाते में जीत चली गई।

VIDEO: पीएम मोदी का इजराइल में जोरदार स्वागत

तो वहीं जोकोविच और मार्टिन क्लिजान के बीच के मुकाबले का अंत भी कुछ ऐसा ही रहा, खेल के दौरान जब जोकोविच मैच में 6-3, 2-0 से लीड कर रहे थे तब चोटिल क्लिजान को मुकाबले के बीच से ही बाहर होने पड़ा और जीत जोकोविच के नाम हो गई।

VIDEO में देखिए: इजराइल में पीएम मोदी का हिंदी में हुआ स्वागत..

जबकि इधर महिला एकल वर्ग में महिला वर्ग में शीर्ष वरीयता प्राप्त एंजलिक कर्बर ने भी पहले दौर को पार कर लिया है।  उन्होने अमेरिका की इरिना फेल्कोनी को 6-4,6-4 से मात दी है। तो वहीं मुगुरुजा ने रूस की इकाटेरिना एलेक्जेंड्रोवा को 6-2, 6-4 से मात देते हुए अपनी जगह अगले दौर में पक्की कर ली है।

loading...