Breaking News
  • कानपुर और कानपुर देहात में ज़हरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत, 18 की हालत गंभीर
  • छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा नक्सली हमले में 6 पुलिसकर्मी शहीद, 1 घायल
  • रूस दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, रूसी राष्ट्रपति के साथ अनौपचारिक बैठक

टॉपर टीम के खिलाफ भिड़ने से पहले विराट कोहली खबरदार, ये हैं 11 खिलाड़ी!

बेंगलुरू:  आईपीएल सीजन के तहत आज रात आठ बजे से अपने घरेलू मैदान एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मुकाबला सनराइजर्स हैदरबाद के खिलाफ होगा। इस सीजन में अब तक खेले गए 12 मैचों में पांच जीत के बाद 10 अंकों के साथ RCB अंकतालिका में सातवें नबंर पर है, जबकि 12 मैचों में से नौ मैच जीतने के बाद 18 अंकों के साथ हैदराबाद की टीम पहले नंबर है।

सीजन 11 में सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम हैदराबाद सबसे पहले प्ले ऑफ में जगह बना चुकी है, जबकि प्ले ऑफ में जगह बनाने वाली दूसरी टीम महेंद्र सिंह धोनी की टीन CSK है। जबकि अन्य छह टीमों के के बीच प्ले ऑफ में पहुंचने को लेकक कांटे की टक्कर जारी है। वैसे तो विराट की टीम RCB के लिए प्ले ऑफ में पहुंचना महज एक सपना ही दिख रहा है, लेकिन पिछले दो मैचों में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के बाद RCB ने अपनी उम्मीदों के जिंदा रखा है।

सीजन 11 में RCB की इतनी खराब हालत का बड़ा जिम्मेदार है कप्तान विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स के अलावा अन सभी खिलाड़ियों का खामोश बल्ला। बता दें कि इस सीजन में विराट और AB के अलाव किसी अन्य खिलाड़ी ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है और ये टीम पूरी तरह के इन दोनों के भरोसे से आगे बढ़ रही है। लेकिन अगर आज हैदराबाद के खिलाफ RCB को जीत दर्ज करनी है तो अन्य खिलाड़ियों को भी बेहतर खेल का प्रदर्शन करना होगा।

इस सीजन में RCB की ओर से ब्रेंडन मैक्कलम, मोइन अली ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया है, जबकि मनदीप औक कोरी एंडरसन के साथ कोलिन डी ग्रांडहोम ने अच्छे प्रदर्शन की कोशिश की है, लेकिन वे भी टीम को जीत दिलाने में असमर्थ रहे हैं। ऐसे में अगर आज के मैच के लिए RCB की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो टीम में कोई बड़े बदलाव के संकेत नहीं दिख रहे हैं। ऐसे में RCB के लिए पिछले मैच की तरह पार्थिव पटेल और विराट कोहली ओपनिंग कर सकते है, जबकि इसके बाद एबी डिविलियर्स, मनदीप सिंह, सरफराज खान, मोईन अली, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, टिम साउथी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजेंद्र चहल का स्थान आता है।

स्टेज पर डांसर की बाहों में फूट-फूट कर रोने लगा यह सुपर स्टार!

फोगाट बहनों को WFI ने दिया बड़ा झटका, जाने क्या है कारण

कर्नाटक CM बनने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए येदियुरप्पा, दिया करारा जवाब!

loading...