Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

कोरिया ओपन: जीती सिंधु ,गोल्ड मेडल पीएम के नाम- भाला बुरे सुने जावेद अख्तर...

नई दिल्ली: भारत की स्टार शटलर पी वी सिंधु ने रविवार को कोरिया ओपन सुपरसीरीज का खिताब अपने नाम कर लिया। इस गोल्ड मेडल के लिए सिंधु ने जापान की नोजोमी ओकुहारा को 22-20, 11-21, 21-18 से हराते हुए खिताब को अपने नाम किया। बता दें कि सिंधु पहली ऐसी भारतीय खिलाड़ी है जिसने इस खिताब को अपने नाम किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले सिंधु को विश्व चैम्पियनशिप के फ़ाइनल के दौरान ओकुहारा ने हराया, इसके बाद अब इस जीत के साथ सिंधु ने उस हार का बदला भी ले लिया है। पीवी सिंधु की इस शानदार उपलब्धि के लिए सोशल मीडिया पर बधाई संदेश देने वालों का ताता लगा, तो वहीं अपनी इस जीत को सिंधु ने पीएम मोदी को समर्पित किया है।

इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 अर्धशतक लगाने वाले 14 बल्लेबाज- 4 भारतीय

बता दें कि रविवार को पीएम मोदी का जन्मदिन था, ऐसे में सिंधू ने जीत के बाद पीएम मोदी के लिए ट्वीट किया, ‘मैं ये जीत अपने प्यारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर समर्पित करती हूं।’ इससे पहले पीएमओ की ओर से सिंधु की जीत के बाद ट्वीट किया गया था, ‘पीवी सिंधु को कोरिया ओपन जीतने के लिए बहुत-बहुत बधाई। पूरे देश को आप पर गर्व है सिंधु।’

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 सबसे बड़े विवाद, कोहली की दहाड़ कंगारुओं पर भारी

हालांकि सिंधु की जीत के बाद ट्वीट पर जमकर बवावल भी हुआ और इस बवाल में मशहूर गीतकार और पूर्व राज्य सभा सांसद जावेद अख्तर लोगों के निशाने पर रहे। दरअसल सिंधू के जीत के एक दिन बाद यानी सोमवार को अख्तर बधाई देते हुए ट्वीटर पर पीवी सिंधु जिंदाबाद लिखा,फिर क्या जावेद अख्तर के इस ट्वीट को लेकर लोगों ने खुब खरी खोटी सुनाई।

अख्तर के इस ट्वीट लोग ने लिखा कि उन्होंने अपनी जीत पीएम को समर्पित की इसीलिए आप ट्वीट कर अपनी उदासी को छुपा रहे हैं क्या?  वहीं कुछ लोगों ने लिका कि एक दिन बाद ट्वीट कर रहे हो..अभी तक सोए थे क्या?  गौर हो कि इसके अलावा भी अन्य कई लोगो ने कई तरह के ट्वीट कर जावेद अख्तर को भला-बुरा कहा।

loading...