Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

जापान ओपन: सेमीफाइनल में हार गई पीवी सिंधु, ...16 वीं हार

नोएडा : विश्व चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता भारतीय शटलर पीवी सिंधु को हराते हुए अकाने यामागुची ने जापान ओपन 2019 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। यह सिंधु की यामागुची के हाथों 16 मुकाबलों में छठी हार थी। यह सिंधु-यामागुची की छह दिन में दूसरी भिड़ंत थी। इसके पहले पिछले रविवार को इंडोनेशिया ओपन के फाइनल में भी सिंधु को 22 वर्षीय यामागुची के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

हालिया मैच में 21-18 और 21-15 से हारते हुए सिंधु का इस साल का पहला खिताब जीतने का सपना अधूरा ही रह गया। महिला एकल क्वॉर्टर फाइनल में सिंधु पहले गेम में एक बार 11-7 से आगे थीं, लेकिन यामागुची ने पहला गेम 21-18 से जीतने के बाद दूसरा गेम 21-15 से अपने नाम किया।

सिंधु इस साल अब तक खेले गए आठ टूर्नामेंटों में से सिर्फ एक के ही फाइनल में जगह बना पाईं, जबकि दो के सेमीफाइनल में पहुंचीं। हैदराबादी खिलाड़ी ने अपनी आखिरी ट्रॉफी पिछले सात दिसंबर में वर्ल्ड टूर फाइनल के रूप में जीती थी। वहीं यामागुची इस साल तीन खिताब जीत चुकी हैं और अपने चौथे टाइटल से सिर्फ दो कदम दूर है। अब यामागुची का मुकाबला जापान ओपन के सेमीफाइनल में चीनी खिलाड़ी चेन यू फी से होगा। जबकि दूसरे सेमीफाइनल में मिचेल ली और ओकुहारा आमने-सामने होंगी।

loading...