Breaking News
  • सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, धरने का दूसरा दिन
  • असम और बिहार में बाढ़ से 150 लोगों की गई जान, 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित
  • इलाहाबाद हाइकोर्ट ने पीएम मोदी को जारी किया नोटिस, 21 अगस्त को सुनवाई
  • कर्नाटक पर फैसले के लिए अब सोमवार का इंतजार

धोनी ग्लव्स विवाद पर सामने आया पाकिस्तानी टीम का ऐसा VIDEO

नोएडा: क्या वाकई दुनिया भर की क्रिकेट टीमों को निंयत्रण में रखने वाली ICC मानसिक तौर पर बीमार हो चुकी है? क्या ICC पर भी पाकिस्तान की नापाक विचारधारा हावी हो गई है? ऐसा हम नहीं बल्कि हिंदुस्तान की 130 करोड़ जनता पूछ रही है। हालांकि यहां बड़ा सवाल है कि आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ जो ICC हिंदुस्तानियों के निशाने पर आ गई।

एक और इग्लैंड में क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुंभ विश्व कप जारी है, तो इधर महेंद्र सिंह धोनी के दस्ताने पर महाभारत छिड़ी है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ विकेटकीपरिंग के दौरान धोनी के दस्तानों पर सेना का चिन्ह देख ICC इस कदर तिलमिला गई कि उसने फौरन बीसीसीआई को इसके खिलाफ एक्शन लेने का फर्मान सुना दिया।

लेकिन धोनी के ग्लव्स पर एक्शन लेने वाली icc को ये वीडियो भी देखना चाहिए, जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेट टीम बीच ग्राउंड में अल्लाह की इबादत कर रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कई लोगों की आंखो में सूई की तरह चुभ रहा है। खास तौर पर तब जब दस्ताने पर सेना का चिन्नह देख ICC, BCCI पर एक्शन का दवाब बनाती है।

तो इधर भारत को नीचा दिखाने के ताक में बैठे पाकिस्तानी मंत्री भी ‘बेगानी शादी में अबदुल्ला दिवाना’ की तरह भारत पर भड़क उठे। पाकिस्तानी मंत्री फवाद हुसैन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, धोनी इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने गए हैं, महाभारत के लिए नहीं।

चौधरी ने न सिर्फ धोनी की आलोचना की बल्कि उन्होंने भारतीय मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, भारतीय मीडिया में क्या बेहूदा डिबेट चल रहा है। मीडिया का एक धड़ा युद्ध के प्रति इतना ज्यादा आसक्त हैं कि उन्हें सीरिया, अफगानिस्तान या रवांडा मर्सनेरी यानी किराए का सैनिक बनाकर भेज देना चाहिए।

loading...