Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

बांग्लादेश से हारकर भड़का PAK कप्तान, टीम तो टीम अपने आप को भी नहीं छोड़ा

नई दिल्ली: एशिया कप के तहत खेले गए मुकाबले में बुधवार को बांग्लादेश से हार कर एशिया कप से बाहर हुए पाकिस्तानी टीम के कप्तान ने अपनी टीम पर कई गंभीर सवाल खड़े कि, इतना ही नहीं हार से पहरेशान कप्तान सरफराज अहमद ने अपने आप की आलोचना करने से भी पीछे नहीं हटे और जम कर कोसा।

बता दें कि भारत के खिलाफ खेले गए दोनों मैचों में शर्मनाक हार का शिकार हुई पाकिस्तान के पास बांग्लादेश से हराकर फाइनल में पहुंचने का सुनहरा अवसर था, लेकिन पाकिस्तानियों ने बांग्लादेश के खिलाफ भी घुटने देख दिए और 240 रनों के लक्ष्य का पीछे करने उतरी पाकिस्तानी टीम 50 खेलने के बाद भी 37 रन से हार गई।

हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद बेहद निराश दिखे। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि हम बहुत बुरा महसूस कर रहे हैं। हमने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया। अग एक खिलाड़ी के तौर पर बात करूं तो मेरा प्रदर्शन भी खराब रहा। मैं इससे बेहतर कर सकता था।

वहीं अपनी टीम के एक शानदार बल्लेबाज फखर के प्रदर्शन का जिक्र करते हुए कप्तान ने कहा कि, वह हमारे प्रमुख बल्लेबाज हैं, लेकिन लगातार खराब फॉर्म में हैं वहीं शादाब भी चोटिल हैं। हार से आहत पाकिस्तानी कप्तान ने साफ तौर पर कहा कि हमारे पास कोई बहाना नहीं है। उन्होंने कहा कि हम हारे, क्योंकि हमारी बैटिंग बेहद ही खराब रही।

एशिया कप: फिर पीटा पाकिस्तान, अब फाइनल में इस टीम से भिड़ेगा भारत

धोनी से पूछा गया सवाल, जवाब मं कहा ‘मुझे जुर्माना भरना है क्या’

इंडियन पत्रकार ने विदेशी खिलाड़ी को शादी के लिए किया प्रपोज, फिर क्या …

loading...