Breaking News
  • दिल्ली के उस्मानपुर में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, बदमाशों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां
  • जापान चुनाव: शिंजो आबे की पार्टी ने आम चुनावों में जीत हासिल कर की वापसी
  • हिमाचल: 9 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन
  • उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्य

विवादों के बीच एशियन चैंपियनशिप में हिस्सा लेने भारत पहुंची PAK टीम

भारत-पाकिस्तान के बीच विवादों के बीच एशियन चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों का दल भारत पहुंच चुका है।  22वीं एशियन चैंपियनशिप प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों की एक टीम भुवनेश्वर पहुंची है।

पांच जुलाई से 9 जुलाई तक आयोजित इस प्रतियोगिता में 45 देशों के खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं, जिनमें से एक पाकिस्तान भी है। अब सवाल है कि भारत-पाकिस्तान के बीच विवादों के बीच भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच होनो के लेकर पिछले दिनों देश में बवाल मच चुका है।

भारत में शादी के नियमों में होगा बड़ा बदलाव- देना पड़ सकता है जुर्माना !

इस दौरान देश के सत्तापक्ष के साथ-साथ विपक्ष के भी कई नेताओं ने इस मुद्दे को हवा देने की कोशिश की, जिसके बाद सरकार के मंत्री ने जवाब दिया कि जब सीमा पर गोलीबारी और क्रिकेट एक सात नहीं हो सकता है। जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि एशियन चैंपियनशिप पर भी बवाल खड़ा हो सकता है।

सड़क पर NUDE होकर ऑटो चलाते दिखे रणबीर-कैटरीना

लेकिन क्योंकि यह प्रतियोगिता सिर्फ भारत और पाकिस्तान टीम के बीच नहीं बल्कि इससे कुल करीब 45 देश शामिल है, इस लिए इस प्रतियोगिता पर विवादों का कुछ ज्यादा प्रभाव पड़ता फिलहाल तो नहीं दिख रहा है। इस प्रतियोगिता में 45 देशों के 800 एथलीट जबकि पाकिस्तान के 6 एथलीट शामिल हो रहे हैं।

BJP नेता ने बस में यात्रियों के सामने महिला के साथ किया ‘सेक्स’- वीडियो वायरल

loading...